Move to Jagran APP

मैहला के खपरा गांव में मकान की ऊपरी मंजिल का बरामदा गिरा, एक ही परिवार के चार लोग दबे

House Damage विकास खंड मैहला की ग्राम पंचायत बैली के खपरा गांव में एक मकान की ऊपरी मंजिल का बरामदा अचानक गिर गया। हादसे में बरामदे में बैठे परिवार के चार सदस्य घायल हो गए।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Tue, 04 Aug 2020 04:48 PM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2020 04:48 PM (IST)
मैहला के खपरा गांव में मकान की ऊपरी मंजिल का बरामदा गिरा, एक ही परिवार के चार लोग दबे
मैहला के खपरा गांव में मकान की ऊपरी मंजिल का बरामदा गिरा, एक ही परिवार के चार लोग दबे

चंबा, जेएनएन। विकास खंड मैहला की ग्राम पंचायत बैली के खपरा गांव में एक मकान की ऊपरी मंजिल का बरामदा अचानक गिर गया। हादसे में बरामदे में बैठे परिवार के चार सदस्य घायल हो गए। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया है। मंगलवार सुबह धन्नो देवी की 29 वर्षीय बहू अंजू पत्नी पप्पू, उसका 17 वर्षीय बेटा आकाश, 13 वर्षीय बच्ची स्नेहलता व आठ वर्षीय बेटा विशाल बरामदे में बैठे हुए थे। अंजू घर का काम कर रही थी, जबकि बच्चे पढ़ाई कर रहे थे।

loksabha election banner

इस दौरान अचानक बरामदा हिलने लगा। इससे पहले कि वे कुछ समझ पाते, बरामदा गिर गया। ऐसे में उक्त चारों भी बरामदे के साथ ही नीचे गिर गए, जिस कारण अंजू व उसका बेटा आकाश गंभीर रूप से घायल हो गए। अंजू की टांग में गंभीर चोट आई है, वहीं आकाश को भी शरीर के विभिन्न हिस्सों पर चोटें लगी हैं। स्नेहलता व विकास को मामूली चोटें आई हैं। जैसे ही बरामदा नीचे गिरा तो एक जोरदार आवाज आई। बरामदा गिरने की आवाज सुनकर ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़े। ग्रामीणों ने घायलों को मेडिकल कॉलेज चंबा पहुंचाया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें भर्ती कर लिया गया। बताया जा रहा है कि धन्नो देवी गरीब परिवार से संबंध रखती है। उसके पति की कुछ साल पहले मौत हो गई थी।

खपरा गांव में धन्नो देवी के मकान का बरामदा गिरा है। हादसे में परिवार के सदस्य घायल हो गए हैं। पंचायत की ओर से उक्त परिवार की हरसंभव सहायता की जाएगी। साथ ही प्रशासन से भी मांग की गई है कि उक्त परिवार की सहायता की जाए। -रजनी देवी, प्रधान ग्राम पंचायत बैली।

खपरा गांव में बरामदा गिरने की सूचना मिली है। प्रभावित परिवार की हरसंभव सहायता प्रशासन की ओर से की जाएगी। -शिवम प्रताप सिंह, एसडीएम चंबा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.