धर्मशाला, जेएनएन। Himachal Weather Update, हिमाचल प्रदेश में मौसम एक बार फ‍िर करवट बदलेगा। आज व कल यानी रविवार व सोमवार को प्रदेश के कुछ स्‍थानों पर बारिश हो सकती है, जबकि 28 व 29 सितंबर को प्रदेश में भारी बारिश की संभावना जताई गई है। मौसम विशेषज्ञों ने इन दो दिनों के दौरान प्रदेशभर में भारी बारिश व आंधी को लेकर येलाे अलर्ट जारी किया है। वहीं, प्रदेश में बीते दिनों हुई भारी बारिश व भूस्‍खलन के कारण 17 मकानों को नुकसान पहुंचा है। इसके अलावा 123 सड़कें यातायात के लिए बंद हैं। प्रदेश में सितंबर माह के अंतिम दिनों में एक बार फ‍िर से भारी बारिश का असर देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: जानिए भारत के लिए जेल जाने वाले इकलौते अमेरिकी स्‍टोक्‍स के बारे में, ईसायत का प्रचार करने आए थे अपना लिया सनातन

 

लोक निर्माण विभाग के कार्यालय के पास सड़क धंसी

ऊना। जिला मुख्यालय मेें ऊना-नंगल नेशनल हाईवे पर लोक निर्माण विभाग के पास ही साइड से सड़क धंसी हुई है। जहां पर सड़क धंसी है वहां सड़क के साथ ही कई फीट गहरी खाई भी हो गई है, लेकिन विभाग उसकी कोई सुध नहीं ले रहा। ऐसे में यहां पर कोई भी बड़ा हादसा सकता है। इस हाईवे पर काफी ट्रैफिक रहता है। हालांकि साइड से सड़क धंसने की जानकारी विभागीय अधिकारियों को भी है लेकिन इसकी मरम्मत करने की बजाये यहां पर सिर्फ सुरक्षा की दृष्टि से मात्र कुछ लाल रंग के  सेफ्टी वीएलसी रखे हैं। इस संबंध में लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता राजेश कुमार ने कहा कि बारिश के कारण दो जगह से सड़क टूटी है जिसे ठीक करवाने के लिए जल्द ही टेंडर किए जा रहे हैं।

Edited By: Rajesh Kumar Sharma