Move to Jagran APP

हिमाचल: स्‍कूल प्रवक्‍ता छात्रा को आपत्तिजनक फोटो दिखाकर तीन साल से कर रहा था ब्‍लैकमेल, अब दुष्‍कर्म का केस दर्ज

Teacher Blackmail Girl Student पुलिस थाना गगरेट के अंतर्गत एक शिक्षण संस्थान के प्रवक्ता पर पोक्सो एक्ट के बाद दुष्कर्म का भी मामला दर्ज हो गया है। शिक्षक तीन साल से छात्रा को आपत्तिजनक तस्‍वीरें दिखाकर ब्‍लैकमेल कर रहा था।

By JagranEdited By: Rajesh Kumar SharmaPublished: Wed, 28 Sep 2022 09:53 AM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 03:07 PM (IST)
हिमाचल: स्‍कूल प्रवक्‍ता छात्रा को आपत्तिजनक फोटो दिखाकर तीन साल से कर रहा था ब्‍लैकमेल, अब दुष्‍कर्म का केस दर्ज
गगरेट में एक शिक्षक छात्रा को आपत्तिजनक फोटो दिखाकर तीन साल से ब्‍लैकमेल कर रहा था।

गगरेट, संवाद सहयोगी। Teacher Blackmail Girl Student, पुलिस थाना गगरेट के अंतर्गत एक शिक्षण संस्थान के प्रवक्ता पर पोक्सो एक्ट के बाद दुष्कर्म का भी मामला दर्ज हो गया है। पुलिस ने सोमवार को उसके खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया था, लेकिन अब बयान के आधार पर दुष्कर्म की धारा भी जोड़ दी है। पुलिस ने शिक्षण संस्थान की यौन उत्पीडऩ निरोधक कमेटी की शिकायत पर पहले पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। अब पीडि़त छात्रा के बयान कलमबद्ध किए तो आरोपित के खिलाफ पोक्सो एक्ट के साथ दुष्कर्म का मामला भी दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

सूत्रों के अनुसार आरोपित प्रवक्ता करीब तीन वर्ष से छात्रा को उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें दिखाकर ब्लैकमेल कर रहा था। वह मानसिक के साथ उसका शरीरिक शोषण भी कर रहा था। छात्रा प्रवक्ता की बात मानने से इन्कार करती थी तो वह उसकी कक्षा में अनुपस्थिति लगा देता था। यही नहीं उसने छात्रा को जानबूझ कर कक्षा से सस्पेंड करवा दिया था। संस्थान की यौन उत्पीडऩ निरोधक कमेटी ने छात्रा के इन आरोपों की जांच कर मामला पुलिस को दिया है।

पुलिस अब प्रवक्ता की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन अभी तक वह हाथ नहीं आया है। सूत्रों के अनुसार आरोपित इस मामले में अग्रिम जमानत लेने की कोशिश में है। वह प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से ही फरार है। पहले छात्रा के बयान पुलिस के समक्ष दर्ज नहीं हो पाए थे, इसलिए आरोपित को भागने का मौका मिल गया। पुलिस का कहना है कि आरोपित प्रवक्ता को जल्द ही दबोच लिया जाएगा।

एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने कहा पुलिस ने पीडि़त छात्रा के बयान कलमबद्ध कर पोक्सो सहित दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित प्रवक्ता की तलाश में दबिश दी जा रही है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.