शिमला, जागरण संवाददाता। Himachal Govt Employee Arrest with Chitta,शिमला पुलिस ने नशे के खिलाफ अभियान को तेज कर दिया है। पुलिस की विशेष जांच टीम को बीते शनिवार देर शाम बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने नशा बेचने के आरोप में एक सरकारी कर्मचारी को गिरफ्तार किया है। पुलिस को इसके पास से 62.37 ग्राम चिट्टा भी बरामद हुआ है। पुलिस द्वारा नशे के  साथ पकड़े गए आरोपित से पूछताछ में पता चला कि शिमला में ही उसने चिट्टा खरीदा है।

पुलिस की विशेष जांच टीम ने सूचना के आधार पर आरोपित को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। विशेष जांच टीम (एसआईयू) ने आरोपित के सरकारी आवास पर दबिश दी और उसे चिट्टे के साथ पकड़ा। आरोपित की पहचान जय प्रकाश पुत्र योगराज गांव जंदर डाकघर बसंतपुर तहसील सुन्नी के तौर पर की गई है।

यह पुराने बस अड्डे में लोक निर्माण विभाग के सरकारी आवास में रहता है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस यह जांच कर रही है कि आरोपित किससे नशा खरीद कर लाता था और आगे किस किस को बेचता था। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है, अब उसकी सरकारी नौकरी भी जाना तय माना जा रहा है। पुलिस आरोपित से पूरे नेटवर्क का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

रामपुर निवासी 6.22 ग्राम चिट्टे सहित पकड़ा

सोलन। पुलिस थाना सोलन के तहत पुलिस ने रबौण से 6.22 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। विशेष जांच इकाई सोलन को सूचना मिली थी कि शिमला के रामपुर के रहने वाले अंकित रस्तोगी के पास चिट्टा है। पुलिस ने आरोपित को चिट्टे सहित गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Edited By: Rajesh Kumar Sharma

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट