Move to Jagran APP

शिमला में सरकारी कर्मचारी कर रहा था चिट्टा तस्‍करी, पुलिस की विशेष टीम ने PWD आवास से किया गिरफ्तार

Himachal Govt Employee Arrest with Chitta शिमला पुलिस ने नशे के खिलाफ अभियान को तेज कर दिया है। पुलिस की विशेष जांच टीम को बीते शनिवार देर शाम बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने नशा बेचने के आरोप में एक सरकारी कर्मचारी को गिरफ्तार किया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Sun, 04 Sep 2022 02:50 PM (IST)Updated: Sun, 04 Sep 2022 02:51 PM (IST)
शिमला में सरकारी कर्मचारी कर रहा था चिट्टा तस्‍करी, पुलिस की विशेष टीम ने PWD आवास से किया गिरफ्तार
पुलिस ने नशा बेचने के आरोप में एक सरकारी कर्मचारी को गिरफ्तार किया है।

शिमला, जागरण संवाददाता। Himachal Govt Employee Arrest with Chitta,शिमला पुलिस ने नशे के खिलाफ अभियान को तेज कर दिया है। पुलिस की विशेष जांच टीम को बीते शनिवार देर शाम बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने नशा बेचने के आरोप में एक सरकारी कर्मचारी को गिरफ्तार किया है। पुलिस को इसके पास से 62.37 ग्राम चिट्टा भी बरामद हुआ है। पुलिस द्वारा नशे के  साथ पकड़े गए आरोपित से पूछताछ में पता चला कि शिमला में ही उसने चिट्टा खरीदा है।

loksabha election banner

पुलिस की विशेष जांच टीम ने सूचना के आधार पर आरोपित को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। विशेष जांच टीम (एसआईयू) ने आरोपित के सरकारी आवास पर दबिश दी और उसे चिट्टे के साथ पकड़ा। आरोपित की पहचान जय प्रकाश पुत्र योगराज गांव जंदर डाकघर बसंतपुर तहसील सुन्नी के तौर पर की गई है।

यह पुराने बस अड्डे में लोक निर्माण विभाग के सरकारी आवास में रहता है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस यह जांच कर रही है कि आरोपित किससे नशा खरीद कर लाता था और आगे किस किस को बेचता था। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है, अब उसकी सरकारी नौकरी भी जाना तय माना जा रहा है। पुलिस आरोपित से पूरे नेटवर्क का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

रामपुर निवासी 6.22 ग्राम चिट्टे सहित पकड़ा

सोलन। पुलिस थाना सोलन के तहत पुलिस ने रबौण से 6.22 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। विशेष जांच इकाई सोलन को सूचना मिली थी कि शिमला के रामपुर के रहने वाले अंकित रस्तोगी के पास चिट्टा है। पुलिस ने आरोपित को चिट्टे सहित गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.