Move to Jagran APP

हिमाचल प्रदेश सहकारी सभाओं के सचिवों का प्रतिनिधिमंडल अमित शाह से मिलेगा,बताई जाएगीं समस्‍याएं

हिमाचल प्रदेश सहकारी सभाओं के सचिव यूनियन के प्रदेश वित्त सचिव एवं राज्य प्रवक्ता सीताराम वालिया ने कहा कि हिमाचल प्रदेश सहकारी सभाओं के सचिवों का एक प्रतिनिधिमंडल शीघ्र ही दिल्ली में केंद्रीय सहकारिता मंत्री एवं गृह मंत्री अमित शाह से जाकर मिलेगा।

By Richa RanaEdited By: Published: Mon, 20 Sep 2021 12:39 PM (IST)Updated: Mon, 20 Sep 2021 12:39 PM (IST)
हिमाचल प्रदेश सहकारी सभाओं के सचिवों का प्रतिनिधिमंडल अमित शाह से मिलेगा,बताई जाएगीं समस्‍याएं
हिमाचल प्रदेश सहकारी सभाओं के सचिवों का एक प्रतिनिधिमंडल शीघ्र ही दिल्ली में अमित शाह से जाकर मिलेगा।

ज्वालामुखी, संवाद सहयोगी। हिमाचल प्रदेश सहकारी सभाओं के सचिव यूनियन के प्रदेश वित्त सचिव एवं राज्य प्रवक्ता सीताराम वालिया ने कहा कि हिमाचल प्रदेश सहकारी सभाओं के सचिवों का एक प्रतिनिधिमंडल शीघ्र ही दिल्ली में केंद्रीय सहकारिता मंत्री एवं गृह मंत्री अमित शाह से जाकर मिलेगा। उन्हें केंद्रीय सहकारिता मंत्री बनने पर हिमाचली अंदाज में टोपी व शाल देकर सम्मानित करेगा और हिमाचल प्रदेश की सहकारी सभाओं के समक्ष उत्पन्न हो रही समस्याओं और उनकी प्रमुख मांगों से अमित शाह को अवगत करवाया जाएगा।

loksabha election banner

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दिल की गहराइयों से धन्यवाद किया है जिन्होंने देश के सबसे अनुभवी और प्रभावशाली राजनेता गृह मंत्री अमित शाह को सहकारिता का अलग स्वतंत्र विभाग बनाकर स्वतंत्र सहकारिता मंत्री बनाया है। जिससे देश की सहकारी सभाओं के उत्थान में सहयोग मिलेगा केंद्रीय सहकारिता मंत्री अपने विभाग के जरिए देश भर की सहकारी सभाओं के उज्जवल भविष्य के लिए कई नीतियां और कार्यक्रम बनाएंगे ऐसी उनको उम्मीद है। उन्होंने कहा कि अमित शाह के नेतृत्व में और गतिशील मार्गदर्शन में सहकारिता आंदोलन को बढ़ावा मिलेगा और देश भर की सहकारिता सभाएं ऊपर उठेंगे और गरीबों का बैंक कहलाने वाली सहकारी सभाएं और उनसे जुड़े लोग लाभांवित होंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहकारिता मंत्री सुरेश कश्यप का भी धन्यवाद किया है जिन्होंने समय-समय पर सहकारिता से जुड़े लोगों की समस्याओं और मांगो को ध्यानपूर्वक सुना है और उनके समाधान का आश्वासन दिया है l


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.