Move to Jagran APP

HP Police Constable Paper Leak: अर्की के युवकों ने तीन-तीन लाख रुपये में खरीदा था पानीपत के एजेंट से पेपर

Himachal Police Constable Paper Leak एक युवती सहित अर्की से गिरफ्तार किए गए सात युवकों ने पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा का पेपर खरीदने के लिए तीन-तीन लाख रुपये दिए थे। यह पैसा उन्होंने पानीपत से पकड़े गए एजेंट रौनक धनकड़ को दिया था।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Sat, 21 May 2022 11:44 AM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 11:44 AM (IST)
HP Police Constable Paper Leak: अर्की के युवकों ने तीन-तीन लाख रुपये में खरीदा था पानीपत के एजेंट से पेपर
अर्की से गिरफ्तार युवकों ने पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा का पेपर खरीदने के लिए तीन-तीन लाख रुपये दिए थे।

सोलन, जागरण संवाददाता। Himachal Police Constable Paper Leak, एक युवती सहित अर्की से गिरफ्तार किए गए सात युवकों ने पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा का पेपर खरीदने के लिए तीन-तीन लाख रुपये दिए थे। यह पैसा उन्होंने पानीपत से पकड़े गए एजेंट रौनक धनकड़ को दिया था। पुलिस पूछताछ के दौरान रौनक धनकड़ ने भी इन सभी युवकों को पहचान लिया है। वीरवार को सोलन पुलिस ने अर्की के रहने वाले सचिन वर्मा, नरेश कुमार, मनीष वर्मा, वीरेंद्र कुमार, खेम राज, अमन व प्रियंका को गिरफ्तार किया था। इन सभी को पुलिस ने सोलन कोर्ट में पेश किया, जहां से 21 मई तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

loksabha election banner

पुलिस पूछताछ में युवकों ने माना है कि तीन-तीन लाख रुपये में पेपर खरीदा था। हालांकि नालागढ़ से गिरफ्तार किए चार युवक अभी यह नहीं मान रहे हैं कि उन्होंने पेपर खरीदने के लिए पैसे दिए थे। आरोपित परविंद्र, हरविंद्र, शकील मुहम्मद व दिनेश ने पुलिस पूछताछ के दौरान यह कहा है कि पेपर खरीदने के पैसे नहीं दिए हैं। पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि छानबीन जारी है।

एसपी ने पुलिस कर्मचारियों से किया संवाद

बद्दी। पुलिस अधीक्षक बद्दी मोहित चावला की अध्यक्षता में पुलिस अधीक्षक कार्यालय में कुटुम्ब योजना के अंतर्गत पुलिस जिला बद्दी में पहली बार जवानों के कल्याणार्थ सैनिक सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस सम्मेलन में एएसपी बद्दी नरेंद्र कुमार, डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह, डीएसपी साहिल अरोड़ा, बीबीएन में डयूटी के लिए आए बटालियन के जवान व उनके प्रभारी, पुलिस थानों के जवान व मुंशी विशेष रूप से उपस्थित रहे। अध्यक्ष ने सभी जवानों से संवाद किया। उन्होंने जवानों की समस्याओं के बारे पूछा व उनका निदान किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.