Move to Jagran APP

Himachal News: शादी से इनकार करने पर युवक ने कंपनी से बाहर निकली महिला पर किया चाकू से वार

Youth Attack on Woman जिला सोलन में पुलिस थाना परवाणू के अंतर्गत महिला के शादी से इनकार करने पर एक लड़के ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपित के खिलाफ पुलिस थाना परवाणू में मामला दर्ज किया गया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Thu, 26 May 2022 11:00 AM (IST)Updated: Thu, 26 May 2022 11:00 AM (IST)
Himachal News: शादी से इनकार करने पर युवक ने कंपनी से बाहर निकली महिला पर किया चाकू से वार
महिला के शादी से इनकार करने पर एक लड़के ने उस पर चाकू से हमला कर दिया।

सोलन, संवाद सहयोगी। Youth Attack on Woman, जिला सोलन में पुलिस थाना परवाणू के अंतर्गत महिला के शादी से इनकार करने पर एक लड़के ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपित के खिलाफ पुलिस थाना परवाणू में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस को दिए बयान में सोलन निवासी महिला ने बताया कि वह जाबली स्थित एक कंपनी में पिछले दो माह से काम कर रही है। पहले वह सोलन में काम करती थी। सोलन में उसके साथ एक युवक नितिन कुमार निवासी पावर हाउस सोलन भी काम करता था। युवक ने शादी का प्रस्ताव रखा तो उसने मना कर दिया।

loksabha election banner

युवक उसे शादी करने के लिए धमकाता रहता था। उसकी धमकियों से तंग आकर जाबली में नौकरी करने के लिए आई थी। 24 मई की शाम को ड्यूटी से छुट्टी के बाद घर जाने लगी तो नितिन कंपनी के गेट के बाहर खड़ा मिला। उसने गेट के बाहर रोका व बात न करने का कारण पूछने लगा। इस बीच युवक एकदम गुस्से में आ गया व चाकू से एकदम उस पर हमला कर दिया। इस हमले में उसके गले व दाहिनी आंख व बायीं बाजू में चोट आई है। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि एएसपी सोलन अशोक वर्मा ने की है।

पौत्र बहू ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

जोगेंद्रनगर। जोगेंद्रनगर में 22 साल की पौत्रबहू ने 92 साल के दादा ससुर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में मामला छेड़छाड़ व अश्लील हरकतों का पाया जा रहा है। पौत्रबहू का आरोप है कि उनका पति शहर से बाहर कामकाज करता है। मंगलवार को उसके साथ दादा ससुर ने छेड़छाड़ कर उसे धक्के मारकर घर से बाहर निकाला। इसकी लिखित शिकायत उन्होंने पुलिस चोकी बस्सी को सौंपी। बुधवार को पीडि़त महिला ने बयान दर्ज करवाए। बस्सी चौकी के एएसआइ नरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.