Move to Jagran APP

PM Modi Shimla Visit: शिमला में मौसम खराब हुआ तो रिज पर नहीं होगा कार्यक्रम, यह रहेगा दूसरा विकल्‍प

PM Modi Shimla Visit प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शिमला में 31 मई को प्रस्‍तावित रैली के लिए प्रशासन और सरकार की ओर से विकल्प के तौर पर पीटरहाफ में भी तैयारी की जा रही है। इस दिन यदि मौसम खराब रहता है तो इस कार्यक्रम को यहां करवाया जाएगा।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Thu, 26 May 2022 08:57 AM (IST)Updated: Thu, 26 May 2022 08:57 AM (IST)
PM Modi Shimla Visit: शिमला में मौसम खराब हुआ तो रिज पर नहीं होगा कार्यक्रम, यह रहेगा दूसरा विकल्‍प
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शिमला में 31 मई को रैली करेंगे।

शिमला, जागरण संवाददाता। PM Modi Shimla Visit, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शिमला में 31 मई को प्रस्‍तावित रैली के लिए प्रशासन और सरकार की ओर से विकल्प के तौर पर पीटरहाफ में भी तैयारी की जा रही है। इस दिन यदि मौसम खराब रहता है तो इस कार्यक्रम को यहां करवाया जाएगा। इसमें मौसम भी व्यवधान नहीं बन पाएगा। इसलिए विकल्प के तौर पर यहां भी तैयारियां की जा रही हैं। रिज मैदान पर नेट कनेक्टिविटी व अन्य कामों की तरह सरकार से लेकर प्रशासन इन्हें पीटरहाफ में भी अंजाम दे रहा है। हालांकि इनमें से कहां पर कार्यक्रम होगा या नहीं, यह मौसम पर ही निर्भर करेगा।

loksabha election banner

सरकार व प्रशासन मान कर चल रहा है कि मौसम विभाग के मुताबिक उस दिन मौसम दोपहर तक तो पूरी तरह से साफ है। इसके बाद ही हल्के बादल हैं। इसलिए प्रशासन और सरकार यह मानकर चल रही है कि हेलीकाप्टर से उतरने के बाद प्रधानमंत्री सीधे सीटीओ पहुंचेंगे। इसके बाद यहां से रोड शो करते हुए रिज मैदान जाने का कार्यक्रम है। मौसम खराब होने पर रोड शो व रिज दोनों ही रद होंगे, विकल्प के तौर पर महज पीटरहाफ में ही कार्यक्रम होगा। इसलिए पूरी तैयारी शुरू कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.