ऊना, जागरण संवाददाता। Una Mehatpur Two Groups Fight, जिला ऊना के मैहतपुर बाजार में देर रात नेशनल हाईवे के बीचों बीच एक शराब ठेके से सटे अहाते के बाहर दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। दोनों गुटों की तरफ से तेजधार हथियारों से एक दूसरे पर हमला किया गया, जिसमें दो युवक लहूलुहान हो गए। बाद में इस मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया गया। हैरत का विषय है कि मारपीट की घटना से पुलिस थाना की दूरी महज एक किलोमीटर भी नहीं थी। लेकिन पुलिस टीम को इस खूनी वारदात के बारे में सूचना तक नहीं मिली। बाद में काफी समय के बाद जब पुलिस पहुंची तो कई युवक फरार हो चुके थे। इस तरह की मारपीट की घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।

उधर जिला के एएसपी प्रवीण धीमान ने कहा शहर में किसी भी तरह की गुंडागर्दी सहन नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा आरोपितों की धरपकड़ के लिए पुलिस जुटी हुई है। इस मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया है। पुलिस ने इस संबंध में दोनों गुटों पर क्रास मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने मारपीट स्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने दोनों गुटों के खिलाफ क्रास केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक दोनों गुटों में मारपीट क्यों हुई है, इसका कारण पता नहीं चल पाया हैं।

Edited By: Rajesh Kumar Sharma