कुल्लू, संवाद सहयोगी। Kullu News, जिला कुल्लू में मुख्‍यालय के साथ लगते बबेली में एक आल्टो कार ब्यास नदी में गिर गई, इस हादसे में दो लोगों के बहने की सूचना है। हादसा देर रात करीब 1:30 बजे पेश आया। सूचना मिलते ही पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची। इसके बाद छानबीन करना आरंभ कर दिया। बबेली में आल्टो कार नंबर एचपी 01-के-5660 के ब्यास नदी में गिरने की सूचना है। इसमें चालक अरुण बहादुर पुत्र डूर बहादुर मौजूदा समय में वेद प्रकाश सुहानी पुल डाकघर शिरढ तहसील व जिला कुल्लू पता पर रहता था। जिसके घायल होने की सूचना है।

चालक को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू लाया गया है। कार में सवार अन्य दो नामालूम व्यक्तियों के नदी में बहने की सूचना है। हालांकि चालक की हालत अभी ठीक नहीं है, इस कारण दो लोगों के नाम का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने की है। उन्होंने बताया घटना की सूचना मिलते ही पुलिस छानबीन में जुट गई है।

Koo App
खराब मौसम के चलते जिला शिमला और कुल्लू में भूस्खलन से लोगों के हताहत होने की सूचना अत्यंत दुःखद है। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति एवं शोकग्रस्त परिवारजनों को संबल प्रदान करें। प्रदेशवासियों से आग्रह है कि बरसात के मद्देनजर भूस्खलन संभावित क्षेत्रों तथा नदी-नालों के करीब न जाएं। खराब मौसम को देखते हुए अनावश्यक सफर से बचें। सरकार और प्रशासन का सहयोग करें।
- Jairam Thakur (@jairamthakurbjp) 6 July 2022

Edited By: Rajesh Kumar Sharma