Move to Jagran APP

कुल्‍लू के बबेली में ब्‍यास नदी में गिरी कार, तीन लोग थे सवार, दो पानी के तेज बहाव में बह गए

Kullu News जिला कुल्लू में मुख्‍यालय के साथ लगते बबेली में एक आल्टो कार ब्यास नदी में गिर गई इस हादसे में दो लोगों के बहने की सूचना है। हादसा देर रात करीब 130 बजे पेश आया। सूचना मिलते ही पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Wed, 06 Jul 2022 10:53 AM (IST)Updated: Wed, 06 Jul 2022 11:23 AM (IST)
कुल्‍लू के बबेली में ब्‍यास नदी में गिरी कार, तीन लोग थे सवार, दो पानी के तेज बहाव में बह गए
जिला कुल्लू में मुख्‍यालय के साथ लगते बबेली में एक आल्टो कार ब्यास नदी में गिर गई

कुल्लू, संवाद सहयोगी। Kullu News, जिला कुल्लू में मुख्‍यालय के साथ लगते बबेली में एक आल्टो कार ब्यास नदी में गिर गई, इस हादसे में दो लोगों के बहने की सूचना है। हादसा देर रात करीब 1:30 बजे पेश आया। सूचना मिलते ही पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची। इसके बाद छानबीन करना आरंभ कर दिया। बबेली में आल्टो कार नंबर एचपी 01-के-5660 के ब्यास नदी में गिरने की सूचना है। इसमें चालक अरुण बहादुर पुत्र डूर बहादुर मौजूदा समय में वेद प्रकाश सुहानी पुल डाकघर शिरढ तहसील व जिला कुल्लू पता पर रहता था। जिसके घायल होने की सूचना है।

loksabha election banner

चालक को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू लाया गया है। कार में सवार अन्य दो नामालूम व्यक्तियों के नदी में बहने की सूचना है। हालांकि चालक की हालत अभी ठीक नहीं है, इस कारण दो लोगों के नाम का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने की है। उन्होंने बताया घटना की सूचना मिलते ही पुलिस छानबीन में जुट गई है।

Koo App
खराब मौसम के चलते जिला शिमला और कुल्लू में भूस्खलन से लोगों के हताहत होने की सूचना अत्यंत दुःखद है। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति एवं शोकग्रस्त परिवारजनों को संबल प्रदान करें। प्रदेशवासियों से आग्रह है कि बरसात के मद्देनजर भूस्खलन संभावित क्षेत्रों तथा नदी-नालों के करीब न जाएं। खराब मौसम को देखते हुए अनावश्यक सफर से बचें। सरकार और प्रशासन का सहयोग करें।
- Jairam Thakur (@jairamthakurbjp) 6 July 2022


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.