Move to Jagran APP

कुल्‍लू में मूक बधिर महिला के साथ दुष्‍कर्म, शाम को घर में अकेला पाकर दिया वारदात को अंजाम

Himachal Pradesh News कुल्लू जिला के बंजार उपमंडल में एक मूक बधिर महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इसकी शिकायत मिलने के बाद बंजार पुलिस थाना में व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Sat, 13 Aug 2022 10:35 AM (IST)Updated: Sat, 13 Aug 2022 10:35 AM (IST)
कुल्‍लू में मूक बधिर महिला के साथ दुष्‍कर्म, शाम को घर में अकेला पाकर दिया वारदात को अंजाम
बंजार में एक मूक बधिर महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

कुल्लू, संवाद सहयोगी। Himachal Pradesh News, जिला कुल्‍लू में महिलाओं के साथ आपराधिक मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। कुल्लू जिला के बंजार उपमंडल में एक मूक बधिर महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इसकी शिकायत मिलने के बाद बंजार पुलिस थाना में व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है और घटना को अंजाम देने वाले व्यक्ति को बंजार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया है कि वह पिछले दो सालों से अपने मायके में अपनी मां और बेटे के साथ रहती है और उसी मकान की दूसरी तरफ इसकी चचेरी बहन और भाई रहता है यह दोनों गूंगे और मूक बधिर हैं।

loksabha election banner

महिला ने शिकायत में कहा है कि जब वह शाम के समय भ्रमण कर घर लौट रही थी तो ज्ञानचंद उर्फ शेर सिंह शिला निवासी मूक बधिर महिला के साथ दुष्कर्म कर रहा था। महिला ने मूकबधिर महिला के साथ हुए इस दुष्कर्म की शिकायत बंजार पुलिस थाना में दी है। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटना को अंजाम देने वाले आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

उधर पुलिस के अनुसार इस घटना में तुरंत कार्रवाई करते हुए वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित को न्यायालय में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। इस दौरान व्यक्ति से पुलिस पूछताछ कर रही है। मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.