Move to Jagran APP

Himachal Pradesh Election 2022: नड्डा बोले, हिमाचल की जनता अपने अधिकारों को लेकर सजग, BJP करेगी रिपीट

Himachal Pradesh Vidhan Sabha Election 2022 Updates हिमाचल विधानसभा चुनाव की मतदान प्रक्रिया शुरू हो गई है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चुनावी पर्व की बधाई दी है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी मतदान कर मीडिया से अपनी प्र‍तिक्रिया दी।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Sat, 12 Nov 2022 09:27 AM (IST)Updated: Sat, 12 Nov 2022 04:42 PM (IST)
Himachal Pradesh Election 2022: नड्डा बोले, हिमाचल की जनता अपने अधिकारों को लेकर सजग, BJP करेगी रिपीट
भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जगत प्रकाश नड्डा।

धर्मशाला/मंडी, जागरण टीम। Himachal Pradesh Vidhan Sabha Election 2022 Updates, हिमाचल विधानसभा चुनाव की मतदान प्रक्रिया शुरू होते ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को फोन कर बधाई दी। वहीं, जेपी नड्डा ने कहा हिमाचल के लोग अपने अधिकारों को लेकर सजग हैं। लोगों ने भाजपा की सरकार को रिपीट करने का मना बना लिया है। लोगों में उत्‍साह दिख रहा है। भाजपा दोबारा सत्‍ता में आएगी।

loksabha election banner

क्‍या सत्ता में फिर वापसी करेगी भाजपा देखिए वीडियो

वहीं, जयराम ठाकुर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पांच साल सहजता व ईमानदारी से सरकार चलाई। समाज के हर वर्ग का ध्यान रखा। काेरोना काल में भी विकास की गति नहीं रुकने दी। पांच साल में सरकार ने समाज के हर वर्ग को कुछ न कुछ देने का प्रयास किया है। प्रदेश भर से बधाई व जनता का आशीर्वाद मिल रहा है। हर हाल में रिवाज बदलेंगे।

जयराम ठाकुर ने कहा प्रदेश की जनता किसी के बहकावे में नहीं आएगी। कांग्रेस ने चुनाव के समय हमेशा झूठे वादे कर जनता को गुमराह करने का काम किया है। डबल इंजन की सरकार में विकास किस तेजी से होता है। बिलासपुर का एम्स इस बात का प्रमाण है। बल्क ड्रग व मेडिकल डिवाइस पार्क प्रदेश के लिए बहुत बड़ा उपहार है।

गडकरी, अमित शाह ने की मतदान की अपील

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, नितिन गडकरी व गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर प्रदेश के मतदाताओं से लोकतंत्र की मजबूती के लिए अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की।

लाहुल स्‍पीति में भी मतदान को लेकर उत्‍साह

मंडी, कुल्लू व लाहुल स्पीति के सभी 15 मतदान केंद्रों पर सुबह ही मतदाताओं की कतार लग गई है। मतदान को लेकर मतदाताओं में खूब जोश देखने को मिल रहा है। महिलाएं व बुजुर्ग बड़ी संख्या में मतदान केंद्रों पर पहुंचे हैं।

यह भी पढ़ें:

Himachal Election 2022: 2017 में हुआ था सबसे अधिक 75.57 प्रतिशत मतदान, इस सीट पर हुई थी 89.01 5 पोलिंग

Himachal Election 2022 Photos: कड़ाके की ठंड में भी मतदाताओं में उत्‍साह, जयराम ठाकुर ने किया मतदान

Himachal Election 2022 Voting LIVE: हिमाचल प्रदेश में वोटिंग शुरू, पीएम की अपील- देवभूमि के मतदाता बनाएं नया रिकॉर्ड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.