Move to Jagran APP

Himachal Congress: चुनाव से पहले कांग्रेस नेताओं में समन्वय बनाने के लिए आज दिल्ली में मंथन, ये नेता पहुंचे

Himachal Pradesh Congress विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी प्रदेश कांग्रेस के नेताओं में समन्वय बनाने के लिए आज मंगलवार को दिल्ली में अहम बैठक होने जा रही है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव व प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला बैठक की अध्यक्षता करेंगे।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 11:12 AM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 11:12 AM (IST)
Himachal Congress: चुनाव से पहले कांग्रेस नेताओं में समन्वय बनाने के लिए आज दिल्ली में मंथन, ये नेता पहुंचे
प्रदेश कांग्रेस के नेताओं में समन्वय बनाने के लिए आज मंगलवार को दिल्ली में अहम बैठक होने जा रही है।

शिमला, जागरण संवाददाता। Himachal Pradesh Congress, विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी प्रदेश कांग्रेस के नेताओं में समन्वय बनाने के लिए आज मंगलवार को दिल्ली में अहम बैठक होने जा रही है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव व प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला बैठक की अध्यक्षता करेंगे। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू के अलावा चारों कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र राणा, पवन काजल, हर्ष महाजन और विनय कुमार भाग लेंगे। राजस्थान के उदयपुर में हुए नव संकल्प चिंतन शिविर में प्रदेश विधानसभा चुनाव पर विस्तृत चर्चा हुई है।

loksabha election banner

पार्टी हाईकमान से मिले निर्देशों को कार्यकर्ताओं तक कैसे पहुंचाना है, पार्टी की आगामी रणनीति क्या रहेगी इस पर बैठक में चर्चा की जाएगी। हाईकमान से मिले निर्देशों से सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को अवगत करवाया जाएगा। सत्ता में वापसी के लिए आने वाले दिनों में कांग्रेस पार्टी आक्रामक रुख अपनाते हुए सरकार की हर मोर्चे पर घेराबंदी करेगी। इसकी रणनीति क्या रहेगी, इस पर भी बैठक में चर्चा होगी।

पेपर लीक मामले पर प्रदेशभर में प्रदर्शन होंगे

कांग्रेस पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले को लेकर प्रदेशभर में प्रदर्शन करेगी। ब्लाक, जिला व राज्यस्तर पर प्रदर्शन होंगे। कांग्रेस के अग्रणी संगठन एनएसयूआइ और युवा कांग्रेस भी इसमें शामिल होगी। कांग्रेस पहले ही मांग कर चुकी है कि पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले की हाईकोर्ट की निगरानी में न्यायिक जांच करवाई जाए या फिर इस मामले को सीबीआइ को सौंपा जाए। कांग्रेस का कहना है कि पुलिस ने ही भर्ती करवाई है। ऐसे में पुलिस की एसआइटी से जांच करवाने का कोई मतलब ही नहीं बनता।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.