Move to Jagran APP

पर्यटक को चिट्टे की सप्‍लाई करने होटल पहुंचा शातिर पुलिस के विशेष दल ने दबोचा बड़ी खेप भी बरामद

Himachal Pradesh Police राजधानी शिमला के एक होटल में पर्यटक को चिट्टा सप्लाई करने पहुंचे आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान रितिक निवासी हाउस नंबर 2005 ए 3 बेरी बाग सुकुपुरा जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश के तौर पर की गई है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Wed, 08 Dec 2021 11:19 AM (IST)Updated: Wed, 08 Dec 2021 03:05 PM (IST)
पर्यटक को चिट्टे की सप्‍लाई करने होटल पहुंचा शातिर पुलिस के विशेष दल ने दबोचा बड़ी खेप भी बरामद
राजधानी शिमला के एक होटल में पर्यटक को चिट्टा सप्लाई करने पहुंचे आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

शिमला, जागरण संवाददाता। Himachal Pradesh Police, राजधानी शिमला के एक होटल में पर्यटक को चिट्टा सप्लाई करने पहुंचे आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान रितिक निवासी हाउस नंबर 2005, ए 3 बेरी बाग सुकुपुरा जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश के तौर पर की गई है। पुलिस की विशेष जांच टीम (एसआईयू) को सूचना मिली थी कि उक्त आरोपित राम बाजार स्थित एक होटल में चिट्टे की सप्लाई करने वाला है। पुलिस ने इसे पकड़ने के लिए जाल बिछाया। पुलिस ने इसके पास से 29.59 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। देर शाम पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया।

prime article banner

पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अब इसके कनेक्शन को ढूंढने में जुट गई है। यह कहां से चिट्टा लाता था और किन किन लोगों को इसकी सप्लाई करता था। पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस मामले में अन्य आरोपितों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

कुमारसैन में शराब की खेप बरामद

वहीं कुमारसैन थाना पुलिस ने एक व्‍यक्ति को आठ बोतल शराब के साथ पकड़ा है। आरोपित की पहचान तारा चंद गांव कोग तहसील ठियोग के रूप में की गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एंबुलेंस में चरस ले जाने का आरोपित दो दिन के रिमांड पर

नेरचौक। एंबुलेंस में चरस ले जाने वाले आरोपित चालक को बल्ह पुलिस ने मंगलवार को न्यायालय में पेश किया। यहां से उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। चालक एंबुलेंस में चरस लेकर कहां जा रहा था, इसका अभी तक पता नहीं चला है। पुलिस पूछताछ के दौरान पता लगाएगी कि यह काम कब से चल रहा था और कहां से चरस ले जाई जाती रही है। पुलिस ने सोमवार को मंडी से सुंदरनगर नागचला फोरलेन पर जा रही एंबुलेंस को रोककर तलाशी ली तो 712 ग्राम चरस बरामद हुई थी। थाना प्रभारी कमलेश कुमार ने बताया कि आरोपित ध्यान सिंह से पूछताछ जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.