Move to Jagran APP

बुलेट बाइक चोर को बेंगलुरु से ढूंढ लाई हिमाचल पुलिस, पंजाब का रहने वाला है आरोपित

Himachal Police Raid जिला कुल्लू पुलिस की विशेष टीम ने बेंगलुरु से बुलेट (मोटरसाइकिल) चोरी के आरोपित को दबोच लिया। मेरठ से बुलेट को बरामद कर आरोपित को भी कुल्लू लाया गया है। आरोपित की पहचान कुलवंत सिंह निवासी पंजाब के रूप में हुई है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Wed, 18 Aug 2021 01:04 PM (IST)Updated: Wed, 18 Aug 2021 01:04 PM (IST)
बुलेट बाइक चोर को बेंगलुरु से ढूंढ लाई हिमाचल पुलिस, पंजाब का रहने वाला है आरोपित
जिला कुल्लू पुलिस की विशेष टीम ने बेंगलुरु से बुलेट (मोटरसाइकिल) चोरी के आरोपित को दबोच लिया।

कुल्लू, संवाद सहयोगी। Himachal Police Raid, जिला कुल्लू पुलिस की विशेष टीम ने बेंगलुरु से बुलेट (मोटरसाइकिल) चोरी के आरोपित को दबोच लिया। मेरठ से बुलेट को बरामद कर आरोपित को भी कुल्लू लाया गया है। आरोपित की पहचान कुलवंत सिंह निवासी तरनतारन रोड, नजदीक भारत पैलेस दसमेश नगर अमृतसर (पंजाब) के रूप में हुई है। भुंतर के व्यक्ति ने छह अगस्त को थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई की थी कि रेस्टोरेंट के बाहर से बुलेट बाइक चोरी हो गई है। आरोपित रेस्टोरेंट में खाना खाने के बहाने से आया था। काउंटर से बुलेट की चाबी निकाल कर भाग गया। पुलिस ने साइबर सेल की मदद लेते हुए सर्विलांस के माध्यम से आरोपित के ठिकानों के बारे में पता लगाया।

loksabha election banner

आरोपित की लोकेशन बेंगलुरु (कर्नाटक) में पाई गई। पुलिस की एक विशेष टीम उप निरीक्षक नारायण लाल, मुख्य आरक्षी प्रवीण तथा आरक्षी भगत राम के नेतृत्व में बेंगलुरु भेजी गई। टीम ने आरोपित को बेंगलुरु में गिरफ्तार किया और अदालत में पेश कर ट्रांजिट रिमांड पर कुल्लू लाया। आरोपित ने बताया कि बुलेट मेरठ (उत्तर प्रदेश) में रखी है। इसके लिए पुलिस की एक टीम अलग से भुंतर थाना से उपनिरीक्षक दिनेश कुमार के नेतृत्व में मेरठ पहुंची और बुलेट बरामद की।

पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा ने बेंगलुरु से चोरी के आरोपित को गिरफ्तार करने व मेरठ से चोरी की बुलेट बरामद करने के मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आरोपित से पूछताछ में पता लगाया जाएगा कि कहां किस-किस वारदात में वह शामिल रहा है।

लदरुहीं से चुराई बाइक धर्मपुर से बरामद

जोगेंद्रनगर। जोगेंद्रनगर-शहर के लदरुहीं से चुराई गई बाइक को पुलिस ने धर्मपुर से बरामद कर लिया है। पद्धर उपमंडल में चुराए गए दो अन्य वाहनों की तलाश में जोगेंद्रनगर और पद्धर पुलिस ने  संयुक्त कार्रवाई अमल में लाते हुए जोगेंद्रनगर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खगांलना शुरू कर दिया है। डीएसपी लोकेंद्र नेगी ने बताया कि जोगेंद्रनगर से चुराई गई बाइक को पुलिस ने बरामद कर लिया है। अन्य चुराए गए वाहनों की तलाश में पुलिस थाना जोगेंद्रनगर और पद्धर को संयुक्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.