Move to Jagran APP

जीएस बाली के पुत्र आरएस बाली उतरे चुनावी मैदान में, आपका बेटा, आपका भाई आपके पास कार्यक्रम किया शुरू

RS Bali Nagrota Bagwan अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव आरएस बाली ने कहा कि क्षेत्र की जनता का प्यार और आशीर्वाद सबसे बड़ी ताकत है। आरएस बाली ने आपका बेटा आपका भाई आपके पास कार्यक्रम के अंतर्गत पंचायत चकवण घीण रतियाड बूसल का दौरा कर लोगों से अपील की

By Jagran NewsEdited By: Rajesh Kumar SharmaPublished: Sat, 01 Oct 2022 02:03 PM (IST)Updated: Sat, 01 Oct 2022 02:03 PM (IST)
जीएस बाली के पुत्र आरएस बाली उतरे चुनावी मैदान में, आपका बेटा, आपका भाई आपके पास कार्यक्रम किया शुरू
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव आरएस बाली जनसंपर्क अभियान के तहत नगरोटा बगवां में।

नगरोटा बगवां, संवाद सहयाेगी। RS Bali Nagrota Bagwan, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव आरएस बाली ने कहा कि क्षेत्र की जनता का प्यार और आशीर्वाद सबसे बड़ी ताकत है। आरएस बाली ने आपका बेटा, आपका भाई, आपके पास कार्यक्रम के अंतर्गत पंचायत चकवण घीण, रतियाड, बूसल का दौरा कर लोगों से अपील की आप मुझे एक महीना दीजिए मैं आपको विकास के 5 साल दूंगा। कांग्रेस ने गरीब परिवारों के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के लिए कई योजनाओं पर अमलीजामा पहनाया। महंगाई चरम सीमा तक पहुंच गई है जिस कारण लोगों का बजट हिल गया है तथा गुजारा करना मुश्किल हो रहा है। बेरोजगार युवकों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।

loksabha election banner

विकासात्मक कार्य ठप होकर रह गए हैं। स्वास्थ्य सुविधाओं में कमी होने के कारण समय पर इलाज न मिलने के कारण कई मरीजों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है ।पूर्व मंत्री जीएस बाली द्वारा जो नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र को प्रदेश का ही नहीं देश का पहला ऐसा ग्रामीण क्षेत्र बनाया, जहां पर उच्च शिक्षण संस्थान खोले गए परंतु पिछले 5 साल के भाजपा कार्यकाल में बड़े स्तर के शिक्षण संस्थान में खोलना तो दूर रखरखाव को भी मूर्त रूप नहीं दिया जा सका।

सपने दिखाए किया कुछ नहीं

विधानसभा चुनाव 2017 के दौरान भाजपा द्वारा लोगों को बड़े-बड़े सपने दिखा गुमराह करते हुए झूठ का सहारा लेते हुए सत्ता तो प्राप्त कर ली। लेकिन मौजूदा समय में लोग अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहे हैं तथा इस बार कांग्रेस हित में वोट डालने का मन बना लिया है। प्रदेश में कांग्रेस सरकार का बनना तय है तथा उस सत्ता में नगरोटा बगवां की भी भागीदारी आम जनता के सहयोग से पूर्ण होगी।

जंद्राह के उप-प्रधान समेत अन्य लोगों ने थामा कांग्रेस का दामन

पंचायत जन्द्राह के भाजपा समर्पित उप प्रधान सुदर्शन कुमार ने समर्थकों सहित भाजपा का दामन छोड़ कांग्रेस का हाथ थाम लिया। आर एस बाली ने कहां की भाजपा की नीतियों से तंग एवं विधायक की कार्यशैली से क्षुब्द कार्यकर्ताओं का कांग्रेस में शामिल होने का क्रम जारी है। पार्टी में शामिल होने वाले प्रत्येक व्यक्ति को पूरा मान सम्मान दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: VIDEO: चुनावी माहौल में नाटी डालकर झूमे जयराम ठाकुर, मनाली में हिमाचल का पहला आर्ट एंड क्राफ्ट सेंटर किया शुरू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.