नाहन, जागरण संवाददाता। Suresh Kashyap Corona Positive, हिमाचल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं लोकसभा सदस्य सुरेश कश्यप कोरोना संक्रमित हो गए हैं, जिसके चलते सांसद ने खुद को अपने नाहन के यशवंत विहार स्थित घर पर आइसोलेट कर लिया गया है। सुरेश कश्यप ने इसकी जानकारी अपने फेसबुक अकाउंट पर भी दी गई है। इसके अलावा प्रदेश के शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर भी कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं।

सुरेश कश्यप ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग उनके संपर्क में आए हों, वे अपनी कोरोना जांच करवा लें। साथ ही डाक्टर से परामर्श के बाद खुद को होम आइसोलेट भी कर लें। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय कोरोना बड़ी तेजी से फैल रहा है। सरकारी अमला पूरी तरह से सजग है तो वहीं, लोगों की भी नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि वह जरा भी लक्षण पाए जाने पर अपनी जांच करवाएं। खुद को दूसरों के संपर्क में आने से गुरेज करें। वहीं घर पर उनकी पत्नी रजनी कश्यप ने भी इस जानकारी के बाद खुद को होम आइसोलेट कर लिया है।

प्रदेश सहित जिला सिरमौर में भी कोरोना के मामले बड़ी तेजी से सामने आ रहे हैं। प्रशासन और पुलिस पूरी तरह से सख्ती के साथ आम जनता से नियमों का पालन करवा रही है। प्रशासन की ओर से जारी आदेश के अनुसार ही ठीक शाम 6.30 बजे बाजार को बंद करवा दिया जाता है।

उधर, सांसद सुरेश कश्यप ने फोन पर जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना प्रोटोकाल के तहत सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का ईमानदारी से पालन करें। समय पर अपनी जांच अवश्य करवाएं।

Edited By: Virender Kumar