Move to Jagran APP

चुनावी साल में हिमाचल के भाजपा विधायकों को नए पदों को भरने की सबसे ज्‍यादा चिंता, बैठक में उठाई ये मांग

Himachal BJP MLA चुनावी साल में विधायकों को सबसे ज्यादा चिंता नए पदों को भरने की है। भाजपा विधायक दल की बैठक में मल्टी टास्क वर्कर्स की भर्ती कैसे हो सकती है। इस पर विस्तार से चर्चा की गई

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 09:06 AM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 09:06 AM (IST)
चुनावी साल में हिमाचल के भाजपा विधायकों को नए पदों को भरने की सबसे ज्‍यादा चिंता, बैठक में उठाई ये मांग
चुनावी साल में विधायकों को सबसे ज्यादा चिंता नए पदों को भरने की है।

शिमला, जागरण संवाददाता। Himachal BJP MLA, चुनावी साल में विधायकों को सबसे ज्यादा चिंता नए पदों को भरने की है। भाजपा विधायक दल की बैठक में मल्टी टास्क वर्कर्स की भर्ती कैसे हो सकती है। इस पर विस्तार से चर्चा की गई, हालांकि न्यायालय की रोक के कारण इस पर कोई फैसला नहीं हो पाया है। प्रदेश सरकार से विधायकों ने मांग की है कि इस मामले पर जल्द ही फैसला लें, ताकि नौकरियां दी जा सकें। इसका लाभ चुनाव में मिल सकता है। बैठक में हर निर्वाचन हलके में हो रहे कार्यों की समीक्षा करने का फैसला हुआ है। इसके लिए जिलास्तर तक कमेटियों का गठन होगा। प्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं, इसलिए विधायकों से कहा कि वे सरकारी योजनाएं लेकर लोगों के बीच जाएं। जितना संपर्क जनता से होगा, उतना चुनाव में लाभ होगा।

loksabha election banner

रविवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में हुई बैठक में शिमला नगर निगम चुनाव के लिए तैयार रहने के लिए कहा है। इससे विधानसभा चुनाव में सकारात्मक ऊर्जा से बेहतर काम किया जा सकेगा। इससे पहले की बैठक में पार्टी ने तेजतर्रार नेता माने जाने वाले डा. राजीव बिंदल और सतपाल सत्ती को नगर निगम चुनाव के लिए खाका तैयार करने के लिए कहा था। इसे लगभग तैयार किया जा चुका है। नगर निगम चुनाव से पहले शहर का नया डेवलपमेंट प्लान तैयार किया जाएगा। इस पर काम करने के लिए कहा है। लोगों को शिमला का डेवलपमेंट प्लान न होने के कारण काफी परेशानी होती है, लेकिन अब समय है कि इसका पूरा खाका तैयार कर लिया जाए।

नगर निगम के पुनर्सीमांकन व पार्टी चिह्न पर चुनाव पर मंथन

बैठक में नगर निगम शिमला के चुनाव में पुनर्सीमांकन से लेकर चुनाव पार्टी चिह्न पर करवाने पर विस्तार से चर्चा की। पार्टी चिह्न पर चुनाव करवाने हैं या नहीं, इस पर सभी से राय मांगी है, लेकिन सभी विधायक इस पर सहमत नहीं दिखे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.