Move to Jagran APP

Himachal Monsoon Session: विधानसभा के मानसून सत्र से पहले सचिवालय में सर्वदलीय बैठक आज

Himachal Assembly Monsoon Session कोरोना काल के बीच सात सितंबर से होने वाले मानसून सत्र के लिए विधानसभा का सचिवालय पूरी तरह से तैयार है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Thu, 03 Sep 2020 09:15 AM (IST)Updated: Thu, 03 Sep 2020 09:15 AM (IST)
Himachal Monsoon Session: विधानसभा के मानसून सत्र से पहले सचिवालय में सर्वदलीय बैठक आज
Himachal Monsoon Session: विधानसभा के मानसून सत्र से पहले सचिवालय में सर्वदलीय बैठक आज

शिमला, जेएनएन। कोरोना काल के बीच सात सितंबर से होने वाले मानसून सत्र के लिए विधानसभा का सचिवालय पूरी तरह से तैयार है। सत्ता पक्ष विपक्ष के धारदार वार की धार कुंद करने की पुख्ता रणनीति तैयार करेगा। जबकि विपक्ष सरकार को कई मोर्चों पर घेरेगी। कांग्रेस विधायक सरकार पर कोरोना महामारी से निपटने में नाकाम रहने, कानून व्यवस्था, नौकरियों पर आए संकट जैसे कई मुद्दों पर घेराबंदी करेंगे। इस बीच वीरवार को विधानसभा में सर्वदलीय बैठक होगी।

loksabha election banner

विधान सभा अध्यक्ष के कार्यालय कक्ष में सर्वदलीय बैठक सुबह 11 बजे शुरू होगी। इसकी अध्यक्षता विपिन सिंह परमार करेंगे। इस बैठक में संसदीय कार्य मंत्री सुरेश भारद्वाज, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री,वामपंथी विधायक राकेश सिंघा, निर्दलीय होशियार सिंह शामिल होंगे। बैठक में 10 दिवसीय मॉनसून सत्र पर चर्चा होगी। परमार ने कहा कि कोरोना महामारी की परिस्थितियों में सत्र के आयोजन में विधान सभा सचिवालय द्वारा की जा रही व्यवस्थाओं, सत्र संचालन में सभी दलों से रचनात्मक सहयोग लेने आदि विषयों पर चर्चा की जाएगी।

विधानसभा अध्‍यक्ष विपिन सिंह परमार ने बुधवार को आगामी मानसून सत्र के दृष्टिगत सचिवालय में सत्र से संबंधित चल रही तैयारियों का जायजा लिया। परमार ने विधान सभा सचिवालय के अधिकारियों, लोक निर्माण विभाग व लोक‍ निर्माण विभाग (विद्युत) के अधिकारियों को कार्य को समय रहते निपटाने के दिशा निर्देश जारी किए। परमार ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते हालांकि सत्र का आयोजन करना चुनौतीपूर्ण कार्य है। फिर भी विस सचिवालय इसके लिए पूरी तरह से सजग व सक्षम है। उन्होंने विधानसभा परिसर में चल रहे अन्य निर्माण कार्यों का भी निरीक्षण किया और अधिकारियों को इसे समय रहते पूर्ण करने का आदेश दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.