Move to Jagran APP

कोरोना संक्रमण से स्‍वस्‍थ होने के बाद विधानसभा अध्यक्ष आज पहुंचेंगे ननाओं, कार्यक्रम कल से

Vipin Singh Parmar विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार कोरोना संक्रमण से स्‍वस्‍थ होने के बाद आज नौ नवंबर को शाम छह बजे आवास ननाओं पहुंचेंगे। 10 नवंबर को सुबह नौ से 12 तक घर में समस्याएं सुनने के बाद सवा बारह बजे पीएचसी डरोह के भवन का लोकार्पण करेंगे।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Mon, 09 Nov 2020 09:41 AM (IST)Updated: Mon, 09 Nov 2020 09:41 AM (IST)
कोरोना संक्रमण से स्‍वस्‍थ होने के बाद विधानसभा अध्यक्ष आज पहुंचेंगे ननाओं, कार्यक्रम कल से
विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार आज नौ नवंबर को शाम छह बजे आवास ननाओं पहुंचेंगे।

पालमपुर, जेएनएन। विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार कोरोना संक्रमण से स्‍वस्‍थ होने के बाद आज नौ नवंबर को शाम छह बजे आवास ननाओं पहुंचेंगे। 10 नवंबर को सुबह नौ से 12 तक घर में समस्याएं सुनने के बाद सवा बारह बजे पीएचसी डरोह के भवन का लोकार्पण करेंगे। 11 नवंबर को ननाओंं में समस्याएं सुनेंगे। 12 नवंबर को 11 बजे पंचायत घर मरूंह के विस्तारीकरण का लोकार्पण करने के साथ अप्पर मरूंह से लोअर मरूंह तक कूहल तथा वार्ड छह में पंचवटी पार्क व फास्टा में सामुदायिक भवन का लोकार्पण करेंगे। दोपहर दो बजे मरूंह पेयजल योजना की आधारशिला रखने के साथ ही समस्याएं सुनेंगे।

loksabha election banner

13 नवंबर को 11 बजे धीरा के गुग्गा मंदिर में सामुदायिक भवन व 11.30 बजे धीरा में पंचायत भवन का लोकार्पण करने के बाद 12 बजे मुख्यमंत्री राहत कोष के तहत सहायता राशि के चेक बांटेंगे। सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि 16 नवंबर को विधानसभा भवन तपोवन का दौरा करेंगे।

सीएम जयराम ठाकुर के बाद विधानसभा अध्‍यक्ष विपिन परमार भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए थे। परमार अब पूरी तरह से स्‍वस्‍थ हैं व वह जनता के बीच जाकर उनकी समस्‍याओं का समाधान करेंगे। रविवार को उन्‍होंने जनमंच कार्यक्रम में भी शामिल होकर लोगों की समस्‍याओं का मौके पर समाधान करवाया।

यह भी पढ़ें: सीएम और अनुराग के बाद हिमाचल भाजपा अध्‍यक्ष भी जाएंगे दिल्‍ली, 11 नवंबर का कार्यक्रम तय

यह भी पढ़ें: ज्‍वालामुखी भाजपा विवाद: अब पवन राणा समर्थकों के निशाने पर रमेश धवाला, पढ़ें पूरा मामला

यह भी पढ़ें: पवन राणा के समर्थन में आया डाक्‍टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी राष्ट्रीय विचार मंच, पढ़ें पूरा मामला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.