Move to Jagran APP

Ranji Trophy 2019: धर्मशाला में बारिश ने ड्रॉ करवाया मध्‍य प्रदेश और हिमाचल के बीच रणजी मैच

हिमाचल बनाम मध्यप्रदेश (एलीट-ग्रुप) रणजी मुकाबले के चौथे दिन के खेल में बारिश ने खलल डाल दिया।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Mon, 06 Jan 2020 02:08 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jan 2020 03:53 PM (IST)
Ranji Trophy 2019: धर्मशाला में बारिश ने ड्रॉ करवाया मध्‍य प्रदेश और हिमाचल के बीच रणजी मैच
Ranji Trophy 2019: धर्मशाला में बारिश ने ड्रॉ करवाया मध्‍य प्रदेश और हिमाचल के बीच रणजी मैच

धर्मशाला, जेएनएन। हिमाचल बनाम मध्यप्रदेश (एलीट-ग्रुप) रणजी मुकाबले के चौथे दिन के खेल में बारिश ने खलल डाल दिया। दोपहर के बाद अचानक बारिश शुरू हो गई, जो शाम तक जारी रही। बारिश जारी रहने के कारण आयोजकों ने मैच को ड्रॉ घोषित कर दिया। मध्‍य प्रदेश को पहली पारी में लीड के कारण तीन और हिमाचल को एक प्‍वाइंट दिया गया। हिमाचल ने दूसरी पारी में बल्‍लेबाजी करते हुए पांच विकेट के नुकसान पर 285 रन का स्‍कोर बना लिया है।निखिल गंगटा 48 और धवन 10 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं।

prime article banner

मध्यप्रदेश की टीम ने पहली पारी में खेलते हुए 426 रनों पर पारी घोषित कर दी थी। हिमाचल ने सोमवार को दूसरी पारी में तीन विकेट पर 176 रन से आगे खेलना शुरू किया था। अंकित कल्‍सी ने 115 रन की पारी खेली। अंकित की शतकीय व आकाश वशिष्‍ठ की 84 रन की पारी की बदौलत हिमाचल ने वापसी की। हिमाचल ने मध्‍य प्रदेश पर 33 रन की बढ़त बना ली है।

इससे पहले तीसरे दिन 364 रनों से आगे खेलते हुए मध्यप्रदेश की टीम ने 426 रनों पर पारी घोषित कर दी। 35 रनों पर खेल रहे आवेश खान को केडी सिंह ने अपना शिकार बनाया। वहीं दोहरे शतक की ओर बढ़ रहे रमीज खान को 191 रनों के स्कोर पर ऋषि धवन ने एके बैंस के हाथों कैच आउट करवा दिया। इसके बाद दूसरी पारी खेलने उतरी हिमाचल की शुरुआत ठीक नहीं रही। सलामी बल्लेबाज पीएस खंडूरी व पीएस चोपड़ा को कुलदीप सेन व आवेश खान ने क्रमश: 18 व 04 रनों के स्कोर पर बाहर का रास्ता दिखाया वहीं एसएल वर्मा को भी कुलदीप सेन ने मात्र दो रन पर चलता किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.