धर्मशाला, जेएनएन। जिला मुख्यालय धर्मशाला में दो अलग-अलग मामलों में पुलिस ने तीन युवकों से हेरोइन बरामद की है। तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शहर के एक निजी गेस्ट हाउस में ठहरे पंजाब के दो युवकों से हेरोइन बरामद की। पुलिस थाना धर्मशाला के प्रोवेशनर एसआइ नारायण ङ्क्षसह की अगुवाई में गेस्ट हाउस में दबिश देकर अमृतसर के रहने वाले अनमोल मेहरा तथा सिमरनजीत ङ्क्षसह से मौके पर 9.06 ग्राम चिट्टा बरामद किया। एक अन्य मामले में मैक्लोडगंज बाईपास में किरन कुमार निवासी खनियारा धर्मशाला से भी हेरोइन बरामद की है। पुलिस ने उक्त आरोपित से मौके पर 3.22 ग्राम नशीला पदार्थ पकड़ा है।

फतेहपुर में युवक से 1.116 किलोग्राम भुक्की पकड़ी

पुलिस थाना फतेहपुर की टीम ने उपमंडल के तहत पड़ती हटली बाड़ी के युवक को 1.116 किलोग्राम भुक्की के साथ गिरफ्तार किया है। यह ने यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की है। आरोपित की पहचान जगमोहन सिंह निवासी हटली पंचायत के रूप में हुई है। बताया जा रहा है नशे की यह खेप युवक के घर से बरामद की गई है।

धर्मशाला में वाहन की टक्कर से राहगीर घायल

सदर थाना धर्मशाला के तहत बंडी चौक घरोह में अज्ञात वाहन की टक्कर से राहगीर घायल हो गया है। पुलिस थाना में अभिषेक कुमार निवासी घरोह ने मामला दर्ज करवाया है कि वह बंडी चौक में खड़ा था कि एक वाहन चालक ने टक्कर मार दी।

बैजनाथ मोनाल प्रकरण में आरोपितों को मिली जमानत

मृत मोनाल के साथ पकड़े गए तीनों आरोपितों को सोमवार को न्यायालय से जमानत मिल गई है। शुक्रवार को उतराला के निकट झोंका में वन विभाग की टीम ने गश्त के दौरान तीन लोगों को सात मृत मोनाल के साथ पकड़ा था और बाद में उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया था। एसएचओ चिंत राम ने बताया कि मुख्य आरोपित की तलाश की जा रही है।

Posted By: Rajesh Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस