Move to Jagran APP

धीरा-नगरोटा बगवां रूट पर जल्द दौड़ेंगी दो बसें

जागरण संवाददाता, पालमपुर : चंगर के तहत आने वाले क्षेत्र धीरा से नगरोटा बगवां के लिए दो बसें

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Jan 2018 11:01 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jan 2018 11:01 PM (IST)
धीरा-नगरोटा बगवां रूट पर जल्द दौड़ेंगी दो बसें
धीरा-नगरोटा बगवां रूट पर जल्द दौड़ेंगी दो बसें

जागरण संवाददाता, पालमपुर : चंगर के तहत आने वाले क्षेत्र धीरा से नगरोटा बगवां के लिए दो बसें शुरू होंगी। इसकी घोषणा स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार ने कर दी है। स्वास्थ्य मंत्री ने बुधवार को सुलह हलके के चंगर क्षेत्र का दौरा कर लोगों का आभार प्रकट किया। उन्होंने इस दौरान महादेव, भनखर, घनेटा, खतीण, झरेट, लंजेहड़, भंगेहड़, टपेहड़ गदियाडा, रझूं, मंगेहड़, पीरा, चंबी और पनियाली क्षेत्रों का दौरा किया और लोगों की समस्याओं को सुना, साथ ही संबंधित विभागों को समाधान करने के आदेश दिए। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह समय बच्चों की परीक्षाओं का है इसलिए मार्च तक कार्यक्रम सरकारी स्कूलों में न रखें जाएं। स्वास्थ्य मंत्री ने चंगर क्षेत्र में लोगों के लिए 15 दिन के भीतर धीरा से नगरोटा बगवां तक दो बसें चलाने की घोषणा करते हुए कहा कि भविष्य में भी अतिरिक्त बस चलाने के प्रयास किए जाएंगे। इसके अलावा स्वास्थ्य मंत्री ने आइपीएच विभाग को आदेश दिए कि चंगर क्षेत्र की पेयजल सुविधा को दुरुस्त किया जाए। लोक निर्माण विभाग को लंजेहड- भंगेहड तथा झरेठ-ठाकरां संपर्क सड़कों की मरम्मत करने के आदेश दिए गए। परमार ने कहा कि सुलह विधानसभा क्षेत्र में मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाना उनकी जिम्मेदारी हैं। उन्होंने कहा कि समस्याओं को चरणबद्ध तरीके से दूर कर दिया जाएगा। इसके बाद स्वास्थ्य मंत्री ने सुलह हलके से महिला आयोग में सुषमा भट्ट को सदस्य और खादी बोर्ड में चंद्रवीर को सदस्य मनोनीत होने पर बधाई दी और दोनों को सम्मानित भी किया। इस अवसर पर शर्मिला परमार, सुलह भाजपा के अध्यक्ष, देशराज शर्मा, महामंत्री हरीदत्त शर्मा, जिला परिषद सदस्य कंचना चौधरी, बीडीसी सदस्य प्रोमिला देवी, अंजना देवी, प्रधान अंजना कुमारी, माया देवी, भीम सिंह चौधरी, सुभाष धीमान आदि उपस्थित रहे।

loksabha election banner

........................

पूर्व सरकार ने घोषणा ही की, विकास नहीं : राकेश पठानिया

संवाद सहयोगी, नूरपुर : विधायक राकेश पठानिया ने मतदाता आभार अभियान के तहत बुधवार को कोटपलाड़ी पंचायत का दौरा किया। इस दौरान विधायक ने खुला दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी। अधिकाश समस्याओं का मौके पर ही निपटारा भी किया। चुनाव जीतने के बाद पहली बार कोटपलाड़ी गाव पहुंचने पर लोगों ने पठानिया का भव्य स्वागत किया। पठानिया ने कहा कि नूरपुर क्षेत्र में बीते पांच वर्ष के दौरान पूर्व सरकार ने विकास की घोषणाएं तो हुई लेकिन विकास नहीं दिखा। उन्होंने दावा किया है कि भाजपा सरकार के कार्यकाल के दौरान नूरपुर क्षेत्र में घोषणा नहीं विकास किया होगा। राकेश पठानिया ने कहा कि लोग उन्हें विधायक नहीं, बल्कि अपना सेवक समझें। उन्होंने कहा कि हलके की जनता की समस्याओं को हल करना प्राथमिकता है। इस मौके जिला परिषद सदस्य महेंद्र सिंह, पंचायत प्रधान लज्या देवी, उपप्रधान हैप्पी कुमार, वार्ड मेंबर विजय कुमार, जय पटवारी, जन्म सिंह, रोशन, पवन आदि मौजूद रहे।

--------

कांग्रेस ने किया पालमपुर हलके का विकास : आशीष बुटेल

संवाद सहयोगी, पालमपुर : विधायक आशीष बुटेल ने जिया क्षेत्र का दौरा कर उन्हें भारी बहुमत से जीताने के लिए लोगों का आभार जताया। इस दौरान बुटेल ने लोगों को भरोसा दिलाया कि जो विश्वास उन्होंने उन पर किया है उसे टूटने नहीं दिया जाएगा तथा हर समस्याओं का हल प्राथमिकता के आधार पर होगा। आशीष बुटेल ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा पालमपुर हलके का विकास किया है। अब भी विकास कार्यो में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। विधायक ने लोगों से आह्वान किया कि अगर उन्हें किसी भी प्रकार की समस्या हो तो वह सीधे उनसे संपर्क कर सकते हैं। इस मौके पंचायत के पूर्व उप प्रधान मोंझी राम, प्रधान अंजु, भल्ला के प्रधान कुलदीप, मदन दीक्षित, त्रिलोक, रोशन लाल चौधरी, अजय सूद, राजीव महाजन, रमन अवस्थी आदि मौजूद रहे।

--------------

अर्जुन ठाकुर ने किया भरमाड़ पंचायत का दौरा

संवाद सूत्र, भरमाड़ : जवाली हलके के विधायक अर्जुन ठाकुर ने बुधवार को ग्राम पंचायत भरमाड़ का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने लोगों का आभार जताया। विधायक ने मंदिर शिब्बोथान में माथा टेका। वहां महंत राम प्रकाश ने उनका भव्य स्वागत किया। इसके बाद विधायक अर्जुन ठाकुर ने भरमाड़ पंचायत में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि लोगों की जो भी समस्याएं होगी उसका समाधान किया जाएगा। इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग के कनिष्ठ अभियंता शाम लाल, एसडीओ रविंद्र कुमार, विद्युत बोर्ड जवाली के एसडीओ शशि कुमार, कनिष्ठ अभियंता रोहतास शर्मा, आइपीएच जवाली के एसडीओ भारती पुन्नी, कनिष्ठ अभियंता यशवंत गुलेरिया, सुपरवाइजर योगराज, ग्राम पंचायत प्रधान सुषमा देवी, वार्ड सदस्य राजिंद्र शर्मा, जिला महामंत्री राकेश बाजवा, युवा नेता रवि कुमार वत्स, पूर्व उपप्रधान मुल्खराज, डॉ. मदन गोपाल, गिरीराज शर्मा, मस्त राम, नरेश कुमार आदि उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.