Move to Jagran APP

हरोली पुलिस ने टोल टैक्‍स बैरियर के पास दो युवकों से बरामद की चिट्टा की बड़ी खेप, दोनों गिरफ्तार

Haroli Police Recovered Chitta कोविड कर्फ्यू के दौरान बेशक सारा प्रदेश थम गया है। लेकिन नशा माफिया बेरोकटोक अपना काम कर रहा है। नशा माफिया नशे की खेप को एक कोने से दूसरे कोने तक पहुंचाने में लगा हुआ है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Wed, 09 Jun 2021 10:20 AM (IST)Updated: Wed, 09 Jun 2021 10:20 AM (IST)
हरोली पुलिस ने टोल टैक्‍स बैरियर के पास दो युवकों से बरामद की चिट्टा की बड़ी खेप, दोनों गिरफ्तार
नशा माफिया नशे की खेप को एक कोने से दूसरे कोने तक पहुंचाने में लगा हुआ है।

गगरेट, संवाद सहयोगी। Haroli Police Recovered Chitta, कोविड कर्फ्यू के दौरान बेशक सारा प्रदेश थम गया है। लेकिन नशा माफिया बेरोकटोक अपना काम कर रहा है। नशा माफिया नशे की खेप को एक कोने से दूसरे कोने तक पहुंचाने में लगा हुआ है। थाना हरोली के तहत गांव बाथड़ी के निकट टोल टैक्स बैरियर के पास हरोली पुलिस ने गश्त के दौरान दो युवकों से 4.40 ग्राम चिट्टा बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। जानकारी के अनुसार पुलिस रूटीन चेकिंग कर रही थी तो एक वाहन चालक को चेकिंग के लिए रोका गया तो वो घबरा गया। पुलिस ने शक के आधार पर जब गहनता से जांच की गई तो तलाशी के दौरान आरोपितों के पास से चिट्टा बरामद किया गया।

prime article banner

पुलिस ने गौरव पुत्र निवासी भडोलिया खुर्द व अरुण दुबे निवासी मलाहत को गिरफ्तार करके एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एसपी ऊना अर्जित सेन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि नशा माफिया के खिलाफ कारवाई लगातार जारी रहेगी।

दौलतपुर चौके बाजार में  खड़ी कार में लगी आग

नगर पंचायत दौलतपुर चौक बाजार के बीचों बीच पार्किंग में खड़ी कार में आग लग गई। विनोद ठाकुर ने बताया कि वह अपने निजी कार्य में व्यस्त होने से घटनास्थल पर मौजूद नहीं थे। उन्होंने बताया कि उनकी गाड़ी प्रीपेड सत्कार पार्किंग दौलतपुर चौक में खड़ी थी। मंगलवार दोपहर को कार में आग की लपटें और धुंआ निकलने लगा।  स्थानीय दुकानदारों ने मुस्तैदी दिखाते हुए स्थानीय प्रबंधन की सहायता से आग पर काबू पा लिया। गनीमत यह रही कि ज्यादा नुकसान नहीं हुआ।  पाकिंग स्थल पर ओर भी गाडिय़ां खड़ी थी, जिनको कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

जहरीला पदार्थ निगलने से व्यक्ति की मौत

घुमारवीं। पुलिस थाना घुमारवीं के तहत गांव अंदरोली डाकघर छत में जहरीला पदार्थ निगलने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान शक्ति सिंह के रूप में हुई है। बताया जा रहा है की शक्ति सिंह ने गलती से कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया। जब उसकी तबीयत बिगड़ी तो परिजन उसे बरठीं स्थित अस्पताल लेकर आए। उसके बाद उसे आइजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया। जहां उसकी मृत्यु हो गई। डीएसपी घुमारवीं अनिल ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.