योल, संवाद सहयोगी। हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय की ओर से घोषित बीएससी तथा पोस्ट बीएससी प्रथम वर्ष में गुरु द्रोणाचार्य कॉलेज ऑफ नर्सिंग योल का शिक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा। कॉलेज के प्राचार्य राम कुमार गर्ग ने बताया कि बीएससी तृतीय वर्ष में ममता ने प्रथम स्थान हासिल किया, जबकि पूजा दूसरे स्थान पर ओर शिवांशु ने तीसरा स्थान प्राप्त कर कॉलेज का गौरव बढ़ाया।

इसी तरह पोस्ट बेसिक बीएससी प्रथम वर्ष में हिमांशु ने प्रथम स्थान हासिल किया। जबकि रितिका दूसरे स्थान पर रही। तीसरे स्थान पर दीक्षा रही । इस अवसर पर कॉलेज प्रबंधन ने इन मेधावी प्रशिक्षु नर्सो को सम्मानित भी किया है। गुरु द्रोणाचार्य कॉलेज ऑफ नर्सिंग प्रबंधन सीमति के डा. राजीव शर्मा, ललित शर्मा, वीएन रैणा ने शिक्षा परिणाम में बेहतर प्रदर्शन करने वाली मेघावी प्रशिक्षु नर्सो, कॉलेज स्टाफ तथा अभिभावकों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है ‌।

ये भी पढ़ें:President Himachal Visit: राष्‍ट्रपत‍ि राम नाथ कोविन्‍द शिमला पहुंचे, हेलीपैड से होटल तक कड़ा सुरक्षा पहरा

एक पौधा बेटी के नाम लगाया व किया जागरूक

पंचरुखी, संवाद सहयोगी। पंचरुखी ब्लॉक के तहत आती ग्राम पंचायत भरबना में पंचायत प्रधान बीना देवी और उप प्रधान आदर्श सूद सहित सभी पंचायत प्रतिनिधियों व वन विभाग के सहयोग से एक पौधा बेटी के नाम लगाया गया। कार्यक्रम के तहत लोगों को पौधे बांटे गए और लोगों को जागरूक किया गया कि वह हर वर्ष एक पौधा बेटी के नाम पर लगाए और समाज को हरा भरा और स्वच्छ रखने में सहयोग करें। जिससे पंचायत में हरियाली भी होगी औ अपनी जिम्मेदारियों के प्रति जागरूक भी हो सकेंगे।

ये भी पढ़ें:प्राचार्यों की शैक्षणिक योग्यता न बताने पर 20 निजी कालेज प्रबंधकों को नोटिस जारी, पढ़ें पूरा मामला

Edited By: Richa Rana