बिलासपुर, जेएनएन। हिमाचल के कुल्लू जिले से बिलासपुर शहर में कंप्यूटर शिक्षण के लिए आई एक 21 वर्षीय लड़की ने अपने तथाकथित युवक मित्र से कहासुनी के बाद गोविंद सागर झील में छलांग लगा दी। युवती को डूबता देख युवक व आसपास के लोगों ने शोर मचाया। मौके पर मौजूद रेस्क्यू टीम ने झील में कूदकर लड़की की जान बचा ली। बचाव टीम ने बाद में इस मामले में सिटी पुलिस को खबर दी, जिसके बाद पुलिस ने इस संबंध में कार्रवाई की है।

सिटी पुलिस चौकी के प्रभारी चमन ठाकुर ने बताया युवती कुल्लू जिले की रहने वाली है। बिलासपुर शहर में कंप्यूटर की शिक्षा ले रही है। इस लड़की का रिश्ता किसी लड़के के साथ परिवार वालों ने तय कर दिया है। लेकिन जिसके साथ उसका रिश्ता तय किया है उसे उसका किसी के साथ प्रेम संबंध होने का संदेह था। इसी संदेह को दूर करने के लिए युवती ने अपने उस कथित मित्र को बुधवार दोपहर बाद गोविंदसागर झील के किनारे पर बुलाया था, ताकि वह अपने मंगेतर की बात उससे करवा सके। लेकिन इसी बीच दोनों में विवाद हो गया। गुस्से में आकर लड़की ने झील में छलांग लगा दी।

इन दिनों बिलासपुर के बंदला से लुहणू के लिए पैराग्लाइडिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। जिसके चलते पुलिस ने झील के किनारे पर रेस्क्यू टीम पहले से तैनात कर रखी है। जैसे ही लड़की के झील में डूबने का पता चला तो इस रेस्क्यू टीम ने तुरंत मौके पर पहुंचकर झील में कूदकर इस लड़की को बचा लिया और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया।

Posted By: Rajesh Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप