संवाद सूत्र, ज्वालामुखी : पुलिस थाना ज्वालामुखी के तहत एक गांव में नाबालिग लड़की ने घर में पंखे के साथ फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस ने इस बाबत केस दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल देहरा भेज दिया है।

शनिवार सायं लड़की की मां घर से थोड़ी दूर घास काटने गई थी। घर में अकेली होने पर लड़की ने पंखे से दुपट्टा बांधकर फंदा लगा लिया। घर एकांत में होने से किसी की नजर भी नहीं पड़ी। शाम को मां ने घर पहुंचकर दरवाजा खोला तो बेटी को पंखे से झूलता हुआ पाया। इस बाबत सूचना मिलते ही आस-पड़ोस के लोग भी घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। परिजनों ने पुलिस के समक्ष बयान दर्ज करवाए हैं कि बेटी जमा दो की छात्रा थी। शनिवार दोपहर तक वह सामान्य थी और प्रेम प्रसंग जैसी कोई बात नहीं थी। डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज ने बताया कि आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

.........................

खड्ड में गिरने से हटलीवासी की मौत

संवाद सहयोगी, नूरपुर : सदवां पुलिस चौकी के तहत हटली पंचायत के एक व्यक्ति की खड्ड में गिरने से मौत हो गई। मृतव्यक्ति की पहचान 49 वर्षीय रमेश चंद पुत्र माधो राम के रूप में हुई है।

रमेश चंद हार क्षेत्र की खड्ड में शनिवार को पत्थर तोड़ने के लिए गया था। स्थानीय लोगों ने उसका शव दोपहर को खड्ड में देखा और इस बाबत सूचना परिजनों व पुलिस को दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा।

.......................

करवाचौथ की खरीदारी करने आई महिला का पर्स चोरी

संवाद सहयोगी, पठानकोट : नूरपुर से पठानकोट गांधी चौक में खरीदारी करने आई महिला का रविवार दोपहर पर्स चोरी हो गया। महिला के अनुसार पर्स में 20 हजार की नकदी, एटीएम सहित अन्य जरूरी सामान था। भीड़ में महिला ने शोर मचाया तो पास ही तैनात पुलिसकर्मी व लोग इकट्ठे हो गए, लेकिन पर्स चुराने वालों का पता नहीं चल पाया। महिला ने मौके पर पहुंची पुलिस को पर्स चोरी संबंधी जानकारी दी। सीमा ने बताया कि वह गाड़ी आहाता चौक से डाकखाना चौक, गांधी चौक में चूड़ियां तथा कपड़े खरीद रही थी। इस दौरान एक दुकान से सामान खरीदने के बाद उसने बड़े पर्स में रखे छोटे पर्स से पैसे निकाल कर दिए। इसके बाद अन्य सामान खरीदने के बाद जब अदायगी करने लगी तो छोटा पर्स गायब था। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप