Move to Jagran APP

युवक ने गगरेट हलके का फर्जी सर्वेक्षण कर दिया फेसबुक पर अपलोड, पूर्व विधायक पहुंच गए थाने

Gagret Fake Survey विधानसभा क्षेत्र गगरेट का फर्जी सर्वेक्षण फेसबुक पर अपलोड करने पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व सचिव राकेश कालिया ने एक युवक के विरुद्ध अम्ब पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। युवक कोई फेसबुक चलाता है जिसमें यह सर्वेक्षण प्रेषित किया गया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Sat, 25 Sep 2021 09:50 AM (IST)Updated: Sat, 25 Sep 2021 09:50 AM (IST)
युवक ने गगरेट हलके का फर्जी सर्वेक्षण कर दिया फेसबुक पर अपलोड, पूर्व विधायक पहुंच गए थाने
विधानसभा क्षेत्र गगरेट का फर्जी सर्वेक्षण फेसबुक पर अपलोड करने पर अम्ब पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है।

अम्ब, संवाद सहयोगी। Gagret Fake Survey, विधानसभा क्षेत्र गगरेट का फर्जी सर्वेक्षण फेसबुक पर अपलोड करने पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व सचिव राकेश कालिया ने एक युवक के विरुद्ध अम्ब पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। युवक कोई फेसबुक चलाता है, जिसमें यह सर्वेक्षण प्रेषित किया गया है। कालिया का आरोप है कि उनकी छवि धूमिल करने की नीयत से उनकी इजाजत के बिना उनकी फोटो का भी इस्तेमाल किया गया। मामले की पुष्टि थाना प्रभारी आशीष पठानिया ने की है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर इसकी जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

राकेश कालिया ने अम्ब पुलिस को दी शिकायत में कहा कि हिमाचल प्रदेश व देशभर में उनकी एक पहचान है। गत दिनों एक फर्जी सर्वेक्षण कर फेसबुक पर अपलोड कर दिया गया और इस सर्वेक्षण के साथ बिना बताए ही उनकी तस्वीर भी अपलोड कर उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास किया गया, जबकि उक्त युवक न तो किसी मीडिया एजेंसी का कर्मचारी है और न ही कोई वेब पोर्टल या न्यूज एजेंसी चलाने के लिए कहीं पंजीकृत है।

उक्त युवक द्वारा लोगों को यह कहकर भ्रमित किया जा रहा है कि इस नाम से वह न्यूज चैनल चला रहा है। उन्होंने कहा इस कृत्य से उनकी प्रदेश ही नहीं बल्कि देश व दुनिया में छवि को गहरा आघात लगा है। उन्होंने इसे राजनीतिक नुक्सान पहुंचाने के लिए एक सोची समझी साजिश करार देते हुए पुलिस से इस फेसबुक पेज को चलाने वाले के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

थाना प्रभारी अम्ब के आशीष पठानिया ने बताया कि पुलिस के पास शिकायत आई है और शिकायत के आधार पर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.