गगल, जेएनएन। पुलिस थाना गगल की टीम ने वीरवार को शराब पीकर हाईवे पर स्कूटी चला रहे एक शख्‍स को पकड़ा है। पुलिस ने स्‍कूटी सवार का स्वास्थ्य निरीक्षण करवाया, जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई। बताया जा रहा है पुलिस को उसकी ड्राइविंग पर संदेह हुआ। पुलिस ने शक के आधार पर उसकी रोक कर जांच की। थाना प्रभारी  मेहर दीन ने बताया कि नशे में धुत स्‍कूटी चालक के पास ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं था। उसने इतनी शराब पी रखी थी कि वह कोई भी दुर्घटना कर सकता था या खुद दुर्घटना का शिकार हो सकता था।

थाना प्रभारी ने बताया शराबी चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसका मेडिकल करवा कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्‍होंने कहा सड़क पर वाहन चलाते हुए किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्‍त नहीं की जाएगी। बताया जा रहा है युवक नशे में इस कद्र धुत था कि वह मुश्किल से संभल पा रहा था। यदि पुलिस की ओर से उसे रोक कर कार्रवाई न की जाती तो आगे जाकर वह हादसे का शिकार भी हो सकता था या किसी को नुकसान भी पहुंचा सकता था। पुलिस की ओर से लापरवाह वाहन चालकों के खिलाफ अभियान चलाया गया है। हाईवे पर नियमों का उल्‍लंघन करने वाले वाहन चालकों के चालान किए जा रहे हैं।

गगरेट में कार की टक्कर से बाइक सवार घायल

उधर, पुलिस थाना गगरेट के तहत डंगोह में कार ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी जिससे युवक को काफी चोटें आई हैं। स्थानीय लोगों की मदद से युवक को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती कराया गया है।  29 वर्षीय सुशील कुमार निवासी गांव पिरथीपुर बाइक पर अपने निजी कार्य के चलते कहीं जा रहा था। डंगोह पहुंचने पर उसे एक कार ने टक्कर मार दी। उसे घायल अवस्था में सीएचसी दौलतपुर चौक में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Posted By: Rajesh Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस