Move to Jagran APP

हाईवे पर शराब के नशे में धुत होकर स्‍कूटी चला रहा था युवक, गगल पुलिस ने लिया हिरासत में

Drunken Driver Arrest पुलिस थाना गगल की टीम ने वीरवार को शराब पीकर हाईवे पर स्कूटी चला रहे एक शख्‍स को पकड़ा है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Thu, 06 Feb 2020 01:40 PM (IST)Updated: Thu, 06 Feb 2020 04:19 PM (IST)
हाईवे पर शराब के नशे में धुत होकर स्‍कूटी चला रहा था युवक, गगल पुलिस ने लिया हिरासत में
हाईवे पर शराब के नशे में धुत होकर स्‍कूटी चला रहा था युवक, गगल पुलिस ने लिया हिरासत में

गगल, जेएनएन। पुलिस थाना गगल की टीम ने वीरवार को शराब पीकर हाईवे पर स्कूटी चला रहे एक शख्‍स को पकड़ा है। पुलिस ने स्‍कूटी सवार का स्वास्थ्य निरीक्षण करवाया, जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई। बताया जा रहा है पुलिस को उसकी ड्राइविंग पर संदेह हुआ। पुलिस ने शक के आधार पर उसकी रोक कर जांच की। थाना प्रभारी  मेहर दीन ने बताया कि नशे में धुत स्‍कूटी चालक के पास ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं था। उसने इतनी शराब पी रखी थी कि वह कोई भी दुर्घटना कर सकता था या खुद दुर्घटना का शिकार हो सकता था।

loksabha election banner

थाना प्रभारी ने बताया शराबी चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसका मेडिकल करवा कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्‍होंने कहा सड़क पर वाहन चलाते हुए किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्‍त नहीं की जाएगी। बताया जा रहा है युवक नशे में इस कद्र धुत था कि वह मुश्किल से संभल पा रहा था। यदि पुलिस की ओर से उसे रोक कर कार्रवाई न की जाती तो आगे जाकर वह हादसे का शिकार भी हो सकता था या किसी को नुकसान भी पहुंचा सकता था। पुलिस की ओर से लापरवाह वाहन चालकों के खिलाफ अभियान चलाया गया है। हाईवे पर नियमों का उल्‍लंघन करने वाले वाहन चालकों के चालान किए जा रहे हैं।

गगरेट में कार की टक्कर से बाइक सवार घायल

उधर, पुलिस थाना गगरेट के तहत डंगोह में कार ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी जिससे युवक को काफी चोटें आई हैं। स्थानीय लोगों की मदद से युवक को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती कराया गया है।  29 वर्षीय सुशील कुमार निवासी गांव पिरथीपुर बाइक पर अपने निजी कार्य के चलते कहीं जा रहा था। डंगोह पहुंचने पर उसे एक कार ने टक्कर मार दी। उसे घायल अवस्था में सीएचसी दौलतपुर चौक में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.