योल, संवाद सहयोगी। Gadar-2 Film Shooting, उपमंडल पालमपुर के अधीन आते नगरी के कलूंड क्षेत्र में गदर-दो फिल्म की शूटिंग चल रही है। अभी तक कलूंड निवासी देश राज के घर के अंदर ही दृश्‍य फिल्माए जा रहे हैं। कोविड नियमों के कारण न तो सन्नी दयोल और न ही अभिनेत्री अमीषा पटेल अपने प्रसंशकों के साथ मिल रहे हैं, ऐसे में उनके प्रसशंकों को भी निराशा ही हाथ लग रही है। आज शनिवार को फिल्म के कुछ दृश्य नगरी के चाय की बागान में फिल्माए जाएंगे। सुबह 10 बजे से देश राज के घर में बाहर सेट तैयार कर लिया गया है। इस बीच अभिनेत्री अमीषा पटेल ने एक बयान जारी किया कि यह गदर एक प्रेम कथा फ‍िल्‍म का ही दूसरा भाग है, लेकिन करीब 20 सालों के बाद फिल्म की शूटिंग हो रही है तो यह हम दोनों के लिए नया अनुभव है।

यहां बता दें कि फिल्म में सन्नी दयोल और अमीषा पटेल के बेटे का रोल फिल्म निर्देशक का बेटा उत्कर्ष निभा रहे हैं। शुक्रवार को नगरी से कार चलाते हुए अपने प्रंशसकों के बीच से सनी दयोल गुजरे थे। इस बीच उन्होंने कार रोककर कार का शीशा नीचे किया और अपने प्रशंसकों का अभिवादन स्वीकार किया और आगे बढ़ गए। आने वाले दिनों में योल व धर्मशाला के विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में भी इस फिल्म के दृश्य फिल्माए जाएंगे।

फिल्म गदर का पहला भाग 2001 में रिलीज हुआ था। 20 साल बाद फिर भारत पाक बंटवारे की प्रेम गाथा फिर गदर दो का नए गेट अप में फिल्मांकन किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि गदर एक फिल्म को छोड़ा गया था, उससे आगे के भाग को फिल्माया जा रहा है।

Edited By: Rajesh Kumar Sharma