जागरण संवाददाता, धर्मशाला : मटौर के नजदीक स्थित सिटी अस्पताल कांगड़ा में शनिवार को नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर लगाया जाएगा। यह शिविर विश्व स्वास्थ्य दिवस के उपलक्ष्य पर आयोजित किया जा रहा है। सिटी अस्पताल कांगड़ा की ओर से आयोजित किए जाने वाले इस शिविर में दैनिक जागरण सहभागिता निभाएगा।

शिविर में स्त्री रोगों व पेट से संबंधित बीमारियों समेत अन्य रोगों की विशेषज्ञों द्वारा मुफ्त की जाएगी। दैनिक जागरण अपने सामाजिक सरोकारों को निभाते हुए लोगों की सेवा के लिए अग्रसर है तो सिटी अस्पताल कांगड़ा भी पीड़ित मानवता की सेवा में चिकित्सकीय सहायता के मार्ग पर आगे बढ़ रहा है।

सिटी अस्पताल कांगड़ा के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. आशीष गर्ग ने बताया कि नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर में अस्पताल के विभिन्न विभागों के विशेषज्ञ सेवाएं देंगे। शिविर में सिटी अस्पताल के चिकित्सकों की टीम में स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. प्रदीप मक्कड़, गेस्ट्रोएंट्रोलॉजिस्ट डॉ. राजीव डोगरा (एमडी मेडिसन पीजीआइ), डॉ. आशीष गर्ग रेडियोलॉजिस्ट, सर्जन डॉ. जसनीत चघर, शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. सिद्धार्थ शर्मा व एनेस्थीसिया विशेषज्ञ डॉ. अजय पठानिया लोगों की जांच करेंगे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप