धर्मशाला, जेएनएन। पूर्व मंत्री मेजर विजय सिंह मनकोटिया ने जयराम सरकार में महिला मंत्री पर एक बार फ‍िर निशाना साधा है। मनकोटिया ने कहा शाहपुर से जयराम सरकार में मंत्री के जमीन खरीद फरोख्त मामले की सीबीआई व ईडी से जांच करवाई जाए। उम्मीद थी कि विधानसभा के मानसून सत्र में मुख्यमंत्री संबंधित मंत्री के भू घोटाले पर स्पष्ट बयान देंगे। लेकिन विजिलेंस जांच करवाने के बाद भी मुख्यमंत्री ने कहा कोई विजिलेंस जांच के आॅर्डर नहीं दिए। इससे लगता है प्रदेश में मजबूत नहीं मजबूर सरकार है। भ्रष्‍टाचार के खिलाफ अभियान जारी रहेगा। अगली किश्त भी जल्द जारी करेंगे। मनकोटि‍या ने आरोप लगाया कि मंत्री ने शाहपुर के साथ लगते इलाके धर्मशाला में भी जमीन खरीदी है।

मनकोटिया ने कहा शाहपुर निवासी मंत्री के खिलाफ मानहानि का दावा करने का सोच रहा हूं। उन्‍होंने आरोप लगाया कि मंत्री ने उन पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी की है।

मनकोटिया ने कहा मुख्यमंत्री मंत्री से इस्तीफा लेकर मामले की जांच करें। हजारों कनाल भूमि सस्ते दाम पर खरीद फरोख्त कर लैंड रिफॉर्म एक्ट की अवहेलना हुई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अटल रोहतां सुरंग को लोकार्पित करने के लिए प्रदेश में आ रहे हैं, इस दौरान उनसे मिलकर इस मामले से अवगत करवाएंगे। इसके लिए वह मुख्यमंत्री से प्रधानमंत्री से मिलवाने का आग्रह करेंगे।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस