Move to Jagran APP

Himachal News: 'कंगना पहाड़ की बेटी, बरसाती मेंढक बोलना अपराध...'; पूर्व CM शांता ने विक्रमादित्‍य को लिया आड़े हाथ

Himachal Politics News हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम शांता कुमार ने विक्रमादित्‍य को आड़े हाथ लिया है। कंगना को बरसाती मेंढक बोलने पर विक्रमादित्‍य को शांता कुमार ने माफी मांगने को कहा। पूर्व सीएम ने कहा कि इससे कंगना रणौत का अपमान नहीं हुआ बल्कि वीरभद्र सिंह परिवार पर ही आंच आई है। विक्रमदित्य सिंह को सार्वजनिक क्षमा मांगनी चाहिए।

By rajinder dogra Edited By: Himani Sharma Published: Fri, 19 Apr 2024 03:18 PM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2024 03:18 PM (IST)
पूर्व CM शांता ने विक्रमादित्‍य को लिया आड़े हाथ (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, पालमपुर। पूर्व मुख्यमंत्री ‎‫ शांता कुमार (Former CM Shanta Kumar) ने कहा कि हिमाचल में इस बार मंडी लोकसभा का चुनाव बहुत रोचक और महत्वपूर्ण बन गया है।

हिमाचल के इतिहास में पहली बार सिनेमा जगत की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) चुनाव में खड़ी हुई है। उन्होंने कहा कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमदित्य सिंह (Vikramaditya Singh) ने कंगना रनौत पर गोमांस का झूठा आरोप लगाया और अब उसे बरसाती मेंढक कहकर बहुत बड़ा अपराध किया है।

विक्रमदित्य को मांगनी चाहिए सार्वजनिक क्षमा: पूर्व सीएम

पूर्व सीएम ने कहा कि इससे कंगना रनौत का अपमान नहीं हुआ बल्कि वीरभद्र सिंह परिवार पर ही आंच आई है। विक्रमदित्य सिंह को सार्वजनिक क्षमा मांगनी चाहिए। यदि वे ऐसा नहीं करते, तो यह अपमान उनके अपने परिवार से ही चिपका रहेगा।

उन्होंने कहा कि मंडी के कांग्रेस उम्मीदवार को ध्यान रखना चाहिए कि वे छह बार के मुख्यमंत्री, अपने पिता की विरासत के आधार पर आज राजनीति में है। अभी तक उनकी कोई अपनी उपलब्धि नहीं है। यह भविष्य ही बताएगा कि वे क्या और कितना योगदान करते हैं।

यह भी पढ़ें: Mandi News: 'एक पुल तो बनवा नहीं सके, कंगना पर छींटाकशी कर रहे विक्रमादित्य...', लोकनिर्माण मंत्री पर बरसे जयराम

कंगना को विरासत में नहीं मिला कुछ: शांता कुमार

शांता कुमार ने कहा भाजपा उम्मीदवार कंगना को विरासत में कुछ भी नहीं मिला था। वह हिमाचल की एक योग्य प्रतिभावान और बहादुर बेटी है, जो छोटी सी उम्र में छोटे से हिमाचल के छोटे से गांव के साधारण परिवार से निकली और अपनी योग्यता और परिश्रम से सिनेमा जगत में शानदार नाम बनाया है।

पूर्व सीएम ने कंगना रनौत के काम पर जताया विश्वास

कंगना रनौत आज जो भी है, वह उसकी अपनी योग्यता के आधार पर है। उन्होंने कहा वे कंगना रनौत से मिले है, उसे अच्छी तरह जानते हैं। उन्हें पूरा विश्वास है कि हिमाचल की यह बहादुर बेटी यदि अपनी योग्यता व परिश्रम से सिनेमा जगत में इतना बड़ा नाम बना सकती है, तो लोकसभा के सांसद बनने के बाद भी वह हिमाचल की कोई अति विशेष सेवा अवश्य करेगी।

यह भी पढ़ें: Himachal Politics: 'कंगना बरसाती मेंढक...', विक्रमादित्य ने क्वीन पर साधा निशाना, बोले- आज आईं कल चली जाएंगी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.