Move to Jagran APP

कोरोना महामारी ने रोकी उड़ानें, गगल एयरपोर्ट में दो व‍िमानों व एक हेली टैक्‍सी और हवाई टैक्‍सी की सेवाएं बंद

Flights Service to Himachal कोरोना महामारी के चलते लोगों ने आवाजाही बेहद कम कर दी है। जिसके चलते एयरपोर्ट अथारिटी ऑफ इंडिया ने गगल स्थित कांगड़ा हवाई अड्डे की विमान सेवाओं में कटौती कर दी है। यहां से जाने वाली हेलीटैक्सी और हवाई टैक्सी तो बंद कर ही दी है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Sat, 08 May 2021 02:27 PM (IST)Updated: Sat, 08 May 2021 02:27 PM (IST)
कोरोना महामारी ने रोकी उड़ानें, गगल एयरपोर्ट में दो व‍िमानों व एक हेली टैक्‍सी और हवाई टैक्‍सी की सेवाएं बंद
कोरोना महामारी के चलते लोगों ने आवाजाही बेहद कम कर दी है।

गगल, संवाद सहयोगी। Flights Service to Himachal, कोरोना महामारी के चलते लोगों ने आवाजाही बेहद कम कर दी है। जिसके चलते एयरपोर्ट अथारिटी ऑफ इंडिया ने गगल स्थित कांगड़ा हवाई अड्डे की विमान सेवाओं में कटौती कर दी है। यहां से जाने वाली हेलीटैक्सी और हवाई टैक्सी तो बंद कर ही दी है। इसके अलावा विमान भी बंद कर दिए हैं। कोरोना महामारी के कारण गगल स्थित कांगड़ा हवाई अड्डे में अब पांच विमानों के बजाय मात्र तीन ही विमान हवाई सेवाएं देंगे। गगल एयरपोर्ट के निदेशक किशोर कुमार शर्मा ने बताया कि अब से हवाई उड़ानें प्रभावित हुई हैं।

prime article banner

यह भी पढ़ें: हिमाचल में अमिताभ और ट्रंप के नाम का पास जारी होने के बाद बदला सॉफ्टवेयर, अब आसान नहीं एंट्री

अब मात्र तीन ही हवाई सेवाएं दिल्ली से गगल तक सेवाएं देंगी। इससे पहले गगल हवाई अड्डे पर पांच विमान जिसमें से तीन एयर इंडिया के औऱ दो स्पाइस जेट के विमान, एक हेलीटैक्सी तथा एक हवाई टैक्सी सेवा दे रही थी। शर्मा ने बताया अब तीन विमानों के अलावा और अब कोई भी विमान गगल एयरपोर्ट पर अपनी सेवाएं नहीं देेंगे। न ही हेलीटैक्सी और न ही हवाई टैक्सी। अब मात्र तीन ही विमान अपनी सेवाएं देंगे, जिनमें से दो एयर इंडिया के औऱ एक स्पाइस जेट का विमान शामिल है।

यह भी पढ़ें: Himachal Covid Cases Update: प्रदेश में एक्टिव केस 30 हजार के करीब पहुंचे, कांगड़ा में टूट रहे रिकॉर्ड

यह भी पढ़ें: Himachal Weather Update: आज छह जिलों में बारिश व आंधी का अलर्ट, तापमान में 10 ड‍िग्री तक गिरावट

यह भी पढ़ें: हिमाचल में कोरोना कर्फ्यू के दूसरे द‍िन एचआरटीसी की तीन सौ के करीब बसें ही दौड़ेंगी, सवारियां न होने पर फैसला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.