गगल, जागरण संवाददाता। रविवार देर रात्रि से ही धुंध पूरी तरह से जिला कांगड़ा के कई क्षेत्रो में छाई रही। रात को पड़ी धुंध का यह असर भी रहा कि कांगड़ा स्थित गगल हवाई अड्डा पर विमान सेवाएं पूरी तरह से प्रभावित रहीं। गगल हवाई अड्डा में स्पाइस जेट, एयर इंडिया व हैली टैक्सी सेवा की सेवा भी उपलब्ध है। पर सोमवार सुबह अत्याधिक धुंध के के कारण गगल हवाइ अड्डा पर सभी विमान सेवाएं बाधित रहीं।

हवाई सेवा के प्रभावित होने के साथ सड़क मार्ग द्वारा सफर करने वाले लोगों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। रविवार रात से ही धुंध भी पड़नी शुरू हो गई थी जो कि धीरे-धीरे सोमवार को भी बढ़ गई। धर्मशाला ही नहीं बल्कि जिला के कई अन्य जगहों पर धुंध के कारण आवाजाही प्रभावित रही। जिला मुख्यालय धर्मशाला में सुबह कुछ धुंध हटी और मौसम कुछ साफ हुआ पर दोपहर बाद शहर एक बार फिर धुंध की आगोश में छा गया।

गगल हवाई अड्ड पर आने वाली सभी विमान सेवाएं रद्द

गगल हवाई अड्डा पर इस समय स्वाइस जेट व एयर इंडिया की चार विमान सेवाएं हैं। लेकिन सोमवार को धुंध के कारण कोई भी विमान सेवा लोगों को नहीं मिल पाईं खराब मौसम के चलते आज गगल एयरपोर्ट पर आने वाली सभी फ्लाइटे रद्द हो गई जानकारी देते हुए गग्गल एयरपोर्ट के निदेशक अमित जिंदल और हवाई यातायात प्रभारी गौरव ने बताया कि आज सुबह और शाम की सभी एयर इंडिया व स्पाइस जेट की फ्लाइट रद्द हो गई। फ्लाइट रद्द हो जाने से यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा क्योंकि कुछ हवाई यात्रियों की कनेक्टिंग फ्लाइट थी।जोकि दिल्ली से बैंगलोर तथा दिल्ली से मुंबई के लिए थी जो यात्री खराब मौसम के चलते दिल्ली नहीं पहुंच पाए और दिल्ली से फ्लाइट छूट गई।

Edited By: Richa Rana