जेएनएन, कांगड़ा। डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा के डॉक्टरों पर हमले के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक सप्ताह के भीतर हमले का दूसरा मामला सामने आया है। मंगलवार रात प्रशिक्षु डॉक्टर पर कुछ युवकों ने हॉकी व डंडों से हमला कर दिया।

घायल डॉक्टर को गंभीर हालत में टांडा अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। कांगड़ा पुलिस थाने में टांडा अस्पताल के प्रशिक्षु डॉक्टर अभिनव चौहान पुत्र जीवानंद चौहान निवासी सनयारड़ी तहसील सदर जिला मंडी ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह अपनी कार में मंगलवार रात टाडा से कागड़ा की ओर जा रहे थे तो रास्ते में एक युवक स्कूटी को पकड़कर बीच सड़क में चल रहा था। उसके साथ दो युवक और भी थे।

शिकायत के अनुसार जब डॉक्टर ने युवकों से स्कूटी साइड पर करने के लिए कहा तो वे बहस करने लगे। इस बीच अन्य युवकों ने डॉक्टर पर हमला कर दिया और गाड़ी पर पत्थर भी मारे व मौके से भाग गए। शिकायत के अनुसार जब डॉक्टर गाड़ी लेकर गुप्त गंगा के पास पहुंचे तो हमलावरों ने फिर से प्रशिुक्ष डॉक्टर की गाड़ी को रास्ते में रोक लिया और मारपीट शुरू कर दी।

डॉक्टर को गंभीर हालत में टांडा अस्पताल में भर्ती करवाया है। घायल डॉक्टर ने पांच युवकों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस थाना कागड़ा के प्रभारी मेहर सिंह ने बताया कि आरोपितों को गिफ्तार कर लिया है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस