बिलासपुर (कांगड़ा), जेएनएन। विकास खंड नगरोटा सूरियां के तहत बिलासपुर के पंचायत के कार्यालय में सोमवार सुबह आग भड़क गई। सुबह 5:00 बजे आग लगने की घटना का पता चला। पंचायत का अलमारी में और आसपास कमरे में रखा रिकॉर्ड तहस-नहस हो गया। पंचायत घर में बाहर से ताला लगा पाया गया व अंदर का रिकॉर्ड जल गया। लेकिन प्रत्यक्षदर्शी जिसका घर 15 मीटर के फ़ासले पर है ने बताया पंचायत घर शनिवार व रविवार को रात तक खुला रहा, जबकि दोनों दिन सरकारी छुट्टी थी।

संदिग्धावस्था में लगी आग को बिलासपुर पंचायत के लोग एक साजिश की दृष्टि से देख रहे हैं। अभी हाल ही में बिलासपुर पंचायत पर कुछ अनियमितताओं के आरोप भी लगे थे। जिसमें मजदूरों की दिहाड़ीयां और  कुछ विकास कामों को लेकर भी अनियमितताओं की शिकायतें ग्रामवासियों ने विकास अधिकारी नगरोटा सूरियां को दी थीं। बताया जा रहा है इन शिकायतों की जांच मंगलवार को शुरू होने वाली थी, जबकि एक दिन पहले यह घटना घटित हो गई l

बिलासपुर पंचायत प्रधान कृष्णा रंधावा, उपप्रधान कृष्ण कुमार व सचिव राजिंद्र पाल का कहना है आज सुबह आग लगने की घटना का एक दूसरे से फोन पर पता चला, उसके बाद पुलिस को सूचित किया गया l पंचायत  इस आग की घटना के कारणों से अपने आप को अनभिज्ञ बता रही है।

उधर, हरिपुर पुलिस ने भी मौके पर पहुंच कर आग लगने की घटना का जायजा लिया है और बयान दर्ज किए हैं।  आगे इस घटना की परतें जांच से ही खुलेंगी।

Posted By: Rajesh Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस