Move to Jagran APP

बिलासपुर पंचायत घर में भड़की आग, अलमारियों में रखा रिकॉर्ड जला; भ्रष्‍टाचार के भी लगे हैं आरोप

Fire in Panchayat Office विकास खंड नगरोटा सूरियां के तहत बिलासपुर के पंचायत के कार्यालय में सोमवार सुबह आग भड़क गई। सुबह 500 बजे आग लगने की घटना का पता चला।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Mon, 13 Jul 2020 03:39 PM (IST)Updated: Mon, 13 Jul 2020 03:48 PM (IST)
बिलासपुर पंचायत घर में भड़की आग, अलमारियों में रखा रिकॉर्ड जला; भ्रष्‍टाचार के भी लगे हैं आरोप
बिलासपुर पंचायत घर में भड़की आग, अलमारियों में रखा रिकॉर्ड जला; भ्रष्‍टाचार के भी लगे हैं आरोप

बिलासपुर (कांगड़ा), जेएनएन। विकास खंड नगरोटा सूरियां के तहत बिलासपुर के पंचायत के कार्यालय में सोमवार सुबह आग भड़क गई। सुबह 5:00 बजे आग लगने की घटना का पता चला। पंचायत का अलमारी में और आसपास कमरे में रखा रिकॉर्ड तहस-नहस हो गया। पंचायत घर में बाहर से ताला लगा पाया गया व अंदर का रिकॉर्ड जल गया। लेकिन प्रत्यक्षदर्शी जिसका घर 15 मीटर के फ़ासले पर है ने बताया पंचायत घर शनिवार व रविवार को रात तक खुला रहा, जबकि दोनों दिन सरकारी छुट्टी थी।

loksabha election banner

संदिग्धावस्था में लगी आग को बिलासपुर पंचायत के लोग एक साजिश की दृष्टि से देख रहे हैं। अभी हाल ही में बिलासपुर पंचायत पर कुछ अनियमितताओं के आरोप भी लगे थे। जिसमें मजदूरों की दिहाड़ीयां और  कुछ विकास कामों को लेकर भी अनियमितताओं की शिकायतें ग्रामवासियों ने विकास अधिकारी नगरोटा सूरियां को दी थीं। बताया जा रहा है इन शिकायतों की जांच मंगलवार को शुरू होने वाली थी, जबकि एक दिन पहले यह घटना घटित हो गई l

बिलासपुर पंचायत प्रधान कृष्णा रंधावा, उपप्रधान कृष्ण कुमार व सचिव राजिंद्र पाल का कहना है आज सुबह आग लगने की घटना का एक दूसरे से फोन पर पता चला, उसके बाद पुलिस को सूचित किया गया l पंचायत  इस आग की घटना के कारणों से अपने आप को अनभिज्ञ बता रही है।

उधर, हरिपुर पुलिस ने भी मौके पर पहुंच कर आग लगने की घटना का जायजा लिया है और बयान दर्ज किए हैं।  आगे इस घटना की परतें जांच से ही खुलेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.