Move to Jagran APP

गगल में रिटायर्ड सैन्य अधिकारी के बैग से उड़ाए 50 हजार रुपये Kangra News

Fraud with Retire Army Officer पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में सोमवार को एक ग्राहक के बैग से पचास हजार रुपए उड़ा लिए।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Mon, 15 Jul 2019 05:48 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jul 2019 10:00 AM (IST)
गगल में रिटायर्ड सैन्य अधिकारी के बैग से उड़ाए 50 हजार रुपये Kangra News
गगल में रिटायर्ड सैन्य अधिकारी के बैग से उड़ाए 50 हजार रुपये Kangra News

गगल, जेएनएन। पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में सोमवार को एक ग्राहक के बैग से पचास हजार रुपए उड़ा लिए। प्राप्त जानकारी के अनुसार दोपहर को नजदीकी गांव देहरिया के सेना से रिटायर्ड अधिकारी 66 वर्षीय धर्म चंद ने चेक के माध्यम से बैंक से चार लाख रुपये निकाले और घर वापस आ गए। उन्होंने बताया घर आकर जब उन्होंने बैग खोला तो उसमें से 50 हजार के नोटों वाला एक मंडल गायब था।

prime article banner

बेटे कुशल कुमार के साथ पैसा निकालने आए धर्म चंद ने बताया बैंक से 50-50 हजार के आठ मंडल थे, जिनमें से घर पहुंचने पर एक पैकेट कम निकला। पैसे बाला बैग ब्लेड से कटा हुआ पाया गया। जिस पर वे तुरंत वापस आए और बैंक के प्रबंधक कुलदीप राणा से शिकायत की। बैंक प्रबंधक ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में दो संदिग्ध महिलाएं दिखाई दे रही हैं, जिनके बारे में पुलिस पुख्ता सुबूत जुटाने में लगी है। धर्म चंद ने बताया इस बारे में गगल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवा दी है। उधर गगल स्टेशन के कार्यकारी इंचार्ज देवराज ने बताया पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.