ऊना, जेएनएन। ज़िला ऊना के लठियानी बंगाणा मंडल के लोक निर्माण विभाग में तैनात कनिष्ठ अभियंता पर तनोह गांव के बाप बेटे ने हमला कर दिया। जानकारी के अनुसार लोकनिर्माण विभाग तनोह वसातर सड़क पर एक स्थानीय ग्रामीण ने सड़क पर पत्थर फेंके हुए है जिसका मौका देखने के लिए ग्राम पंचायत प्रधान सहित कनिष्ठ अभियंता गए और उसे ये पत्थर उठाने के लिए बोला गया।

ये मामला काफी  समय से विभाग के लिए सिरदर्द बन हुआ है। इससे पहले भी फरवरी माह में भी इसे ये पत्थर उठाने के लिए विभाग ने कहा था ओर इसकी सूचना पुलिस थाने में भी दी गई थी ।लेकिन आरोपित ने इसके बदले सभी विभागों को एक पत्र लिखा जिसमें उसने कहा कि यदि विभाग ने उसकी जमीन खाली नहीं की तो वो आत्महत्या कर लेगा।

विभाग ने उसकी जमीन पर कैसे कब्ज़ा किया हुआ है ये बात तथ्यों से परे है क्योंकि सड़क का निर्माण 20 वर्ष पूर्व हुआ था और आजतक सड़क चल रही है। इसी मामले को सुलझाने के लिए जब कनिष्ठ अभियंता प्रधान सहित मौके पर पहुंचे तो पहले रमेश चंद व उसके बेटे ने हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपित जे खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है मामले की पुष्टि अर्जित सेन एसपी ऊना ने की है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021