कांगड़ा, जेएनएन। सदरपुर निवासी गर्भवती मीना कुमारी की मौत मामले में नया खुलासा हुआ है। विवाहिता की हत्या ससुर ने बैट का प्रहार कर की थी और इसके बाद शव मकान की दूसरी मंजिल से फेंक दिया था। पुलिस ने अब ससुर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। डीएसपी कांगड़ा सुनील राणा ने इस बाबत पुष्टि की है। सदरपुर निवासी 28 वर्षीय मीना कुमारी को दो फरवरी को सास और ससुर ने प्रताडि़त किया था। पुलिस को रविवार को ही जांच में पता चल गया था कि मीना कुमारी की हत्या कर शव मकान की दूसरी मंजिल से फेंका था। हालांकि इस पर साक्ष्य नहीं मिल पाए थे। लेकिन पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट ने सारे राज खोल दिए हैं।

अब बताया जा रहा है कि जिस समय विवाहिता को दूसरी मंजिल से फेंका था तो कुछ लोगों ने ससुर को देख लिया था। पुलिस ने मंगलवार को मीना कुमारी के पति अमन कुमार को कांगड़ा न्यायालय में पेश किया और यहां से उसे सात फरवरी तक रिमांड पर भेज दिया है। सास व ससुर पहले से ही सात तक पुलिस रिमांड पर हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी सामने आया है कि मौत से पहले विवाहिता को बेरहमी से पीटा था। हत्या के बाद इसे दुर्घटना साबित करने के लिए शव नीचे फेंका था। पुलिस जांच में यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस मामले में कौन-कौन लोग शामिल हैं।

न्याय के लिए निकाला कैंडल जुलूस

मीना कुमारी के स्वजनों ने मंगलवार को कांगड़ा बाजार में कैंडल जुलूस निकाला और आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। लोगों का कहना था कि भविष्य में बेटियों पर इस प्रकार का अत्याचार न हो, इसलिए ही न्याय के लिए जुलूस निकाला है। लोगों में जुलूस के दौरान बहुत आक्रोश दिखा। लोगों ने इस तरह के घिनौने अपराध करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की, त‍ाकि दोबारा ऐसी वारदात न हो सकें।

Posted By: Rajesh Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस