Move to Jagran APP

फतेहपुर की युवती ने कुठमां में खाई में छलांग लगा किया आत्‍महत्‍या का प्रयास, यह विवाद बना वजह

Girl Attempt Suicide उपमंडल फतेहपुर की युवती ने रविवार को गगल स्थित एयरपोर्ट के साथ कुठमां नाले में छलांग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। युवती ने नाले में छलांग लगा दी थी आसपास के लोगों ने यहां से कराहने की आवाज सुनी।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Sun, 17 Jan 2021 02:46 PM (IST)Updated: Sun, 17 Jan 2021 03:14 PM (IST)
फतेहपुर की युवती ने कुठमां में खाई में छलांग लगा किया आत्‍महत्‍या का प्रयास, यह विवाद बना वजह
उपमंडल फतेहपुर की युवती ने कुठमां नाले में छलांग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया

गगल, जेएनएन। उपमंडल फतेहपुर की युवती ने रविवार को गगल स्थित एयरपोर्ट के साथ कुठमां नाले में छलांग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। युवती ने नाले में छलांग लगा दी थी, आसपास के लोगों ने यहां से कराहने की आवाज सुनकर नीचे देखा तो एक युवती बेसुध पड़ी थी। लोगों ने उसे वहां से निकालकर टांडा पहुंचाया। युवती ने जब छलांग लगाई तो उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी। बाद में स्थानीय लोगों ने उसका बैग देखकर उसके स्वजनों को फोन कर जानकारी दी।

loksabha election banner

युवती के भाई ने फोन पर बताया कि उसकी बहन देहरी कॉलेज में फाइनल ईयर में पढ़ती है। उसका पिता शराब के नशे में रहता है और नशे में परिवार वालों के साथ मारपीट करता है। पूरा परिवार पिता से परेशान हो चुका है। शनिवार को उसका जन्मदिन था, इस दिन भी पिता ने परिवार वालों के साथ मारपीट की थी।

शनिवार शाम से घर से गायब थी। आज सुबह करीब 10 बजे भाई ने उसको फोन किया तो उसने कहा कि पिता की मारपीट एवं अत्याचारों से अब वे हार चुकी है और मानसिक रूप से परेशान हो चुकी है। अब वे सुसाइड करने जा रही है। परिवार को बता देना कि उसकी मौत का दुख न करे। इसके बाद से परिवार युवती की तलाश में जुटा था।

कुठमां में प्रत्यक्षदशियों के मुताबिक यह लड़की रविवार सुबह से कुठमां रेन शेल्टर के पास थी और परेशान लग रही थी और इधर उधर घूम रही थी। उधर पुलिस थाना गगल प्रभारी मेहरदीन व सब इंस्पेक्टर शीशपाल ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। वहीं इसकी सूचना पुलिस थाना फतेहपुर को दे दी है। जिस पर फतेहपुर पुलिस ने युवती के पिता को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें: Panchayat Chunav: यहां कोहरे व ठंड के बीच मतदान को निकले लोग, सुबह ही लगी लंबी लाइनें, देखिए तस्‍वीरें

यह भी पढ़ें: Himachal Panchayat Election: अंबोटा में सबसे ज्यादा व सुमारा पंचायत में सबसे कम मतदाता, पढ़ें खबर

यह भी पढ़ें: IN PICS: कड़ाके की ठंड के बीच युवाओं सहित बुजुर्गों में मतदान के लिए उत्साह, मतदान केंद्रों पर लगी लाइनें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.