Move to Jagran APP

लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं कार्यकर्ता : चंद्र कुमार

केंद्र में कांग्रेस सरकार आते ही किसानों के कर्जे माफ कर दिए जाएंगे और बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर भी मुहैया करवाए जाएंगे। यह बात मंगलवार को नगरोटा सूरियां विश्रामगृह में पूर्व सांसद चंद्र कुमार ने ज्वाली हल्के के कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कही। इस दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा बैंक कर्जदार किसानों व बेरोजगार युवाओं को भी बुलाया था और उनके फॉर्म भरकर आंकड़े एकत्रित किये गए। चंद्र कुमार ने कहा कि ये सभी फॉर्म कांग्रेस हा

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Feb 2019 06:35 PM (IST)Updated: Tue, 19 Feb 2019 08:33 PM (IST)
लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं कार्यकर्ता : चंद्र कुमार
लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं कार्यकर्ता : चंद्र कुमार

संवाद सूत्र, नगरोटा सूरियां : केंद्र में कांग्रेस सरकार के सत्ता में आते ही किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा और बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर मुहैया करवाए जाएंगे। यह बात मंगलवार को पूर्व सांसद चंद्र कुमार ने जवाली हलके के कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कही। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने बैंक कर्जदार किसानों व बेरोजगार युवाओं के फॉर्म भरकर आंकड़े एकत्रित किए। चंद्र कुमार ने कहा फॉर्म कांग्रेस हाईकमान को भेजे जाएंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए जुट जाने का आह्वान किया। उन्होंने शांता कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि सांसद बताएं कि अपने विधानसभा क्षेत्र को छोड़ कर संसदीय हलके में लोगों की समस्याओं को कितनी बार सुना है। इस अवसर पर मनमोहन ¨सह, डॉ. गुलशन कुमार, पूर्व प्रधान भुवनेश शर्मा, पंचायत प्रधान दर्शना देवी, हाकम ¨सह, राज, प्रेमलता, बीडीसी सदस्य सतीश मेहरा, गुरदेव भारती, पूर्व जिला परिषद सदस्य बीना धीमान व रामपाल धीमान मौजूद रहे।

loksabha election banner

-----------------------

लोगों को गुमराह कर रहे चंद्रकुमार : अर्जुन ठाकुर

संवाद सूत्र, नगरोटा सूरियां : जवाली के विधायक अर्जुन ठाकुर ने पूर्व सांसद चंद्र कुमार पर आरोप लगाया कि वह विधानसभा चुनावों में अपनी हर को पचा नहीं पा रहे और किसानों के कर्जे माफी व बेरोजगारों को रोजगार देने के सपने दिखाकर गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि केंद्र में दोबारा नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली ही सरकार बनेगी। अर्जुन ठाकुर ने कहा चंद्र कुमार बयान देने से पहले अपने गिरेबान में झांके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.