Move to Jagran APP

मह‍िलाओं से छेड़छाड़ पड़ी महंगी, दो पुल‍िस कर्म‍ियों सह‍ित चार पर केस

ज‍िला कांगड़ा के नूरपुर उपमंडल के तहत भदरोआ गांव में शादी समारोह में जबरन घुसने व महिलाओं से अश्लील हरकतें करने के आरोप में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By Munish DixitEdited By: Published: Thu, 02 Mar 2017 02:18 PM (IST)Updated: Thu, 02 Mar 2017 02:27 PM (IST)
मह‍िलाओं से छेड़छाड़ पड़ी महंगी, दो पुल‍िस कर्म‍ियों सह‍ित चार पर केस
मह‍िलाओं से छेड़छाड़ पड़ी महंगी, दो पुल‍िस कर्म‍ियों सह‍ित चार पर केस

राजा का तालाब [जेएनएन] : ज‍िला कांगड़ा के नूरपुर उपमंडल के तहत भदरोआ गांव में शादी समारोह में जबरन घुसने व महिलाओं से अश्लील हरकतें करने के आरोप में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इनमें दो पुलिस कर्मचारी भी शामिल हैं। दोनों डमटाल पुलिस चौकी में कार्यरत हैं, जबकि दो अन्य युवक घुरकड़ी (मटौर) व छन्नी के रहने वाले हैं।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: तबादला रद, नवदीप ही होंगे नूरपुर के डीएसपी

इस मामले पर भदरोआ पंचायत के लोगों ने पूर्व प्रधान के नेतृत्व में कंडवाल चौकी का घेराव किया था। लोगों का आरोप था कि पुलिस अगर दबिश देने गई थी तो उनके साथ दो युवक क्या कर रहे थे। लोगों ने युवकों पर महिलाओं से अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया था। डीएसपी नूरपुर ने मामले पर करते हुए आरोपी नवजोत सिंह उर्फ लक्की व अजय कुमार दोनों पुलिस चौकी डमटाल में कार्यरत हैं और अन्य दो युवकों रिंकू घुरकड़ी (मटौर) व धर्मा छन्नी निवासी के खिलाफ केस दर्ज किया है। चारों पर आरोप है कि रविवार को भदरोआ के चल रहे शादी समारोह में ये जबरन घुस आए थे और उन्होंने महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें की थी और मारपीट करने के बाद जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए है।

यह भी पढ़ें: लाइसेंस फीस जमा न कराने पर भरमाड़ में ठेका सील

नूरपुर थाना प्रभारी ज्ञान चंद ने बताया कि लोगों की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है। इस संबंध में दो पुलिस कर्मियों समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

ज‍िला कांगड़ा की अन्‍य खबरों के ल‍िए यहां क्‍लिक करें:


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.