जोगेंद्रनगर, जेएनएन। जोगेंद्रनगर स्थित ऊहल तृतीय परियाजना के चूल्हा स्थित पावर हाउस में कार्यरत एक इलेक्‍ट्रीशियन ने पंखे के लिए हुक पर रस्‍सी से फंदा लगाकर जान दे दी। मृतक की पहचान 25 वर्षीय कुश पुत्र श्याम सिंह निवासी छत्र बस्सी तहसील जोगेंद्रनगर के रूप में हुई है। पुलिस ने घटनास्थल का दौरा कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार युवक करीब 18 महीने से आउटसोर्स पर पावर हाउस में तैनात था। वीरवार को कुश की शिफ्ट सुबह 8 से दोपहर 2 बजे तक थी। लेकिन वह प्रोजेक्ट के पावर हाउस में नहीं पहुंचा। उसके शिफ्ट के लिए न पहुंचने पर चूल्हा पावर हाउस के कनिष्ठ अभियंता नरेश कुमाार ने उसकी तलाश शुरू की और पावर हाउस के साथ लगते उसके क्‍वार्टर पहुंचे।

उसके क्‍वार्टर के दरवाजे खुले पाए गए। उन्होंने दरवाजे के बाहर से कुश को काफी आवाज लगाई। लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इसी बीच वे क्वार्टर के दूसरे कमरे में पहुंचे। उन्होंने कुश को पंखे से लटका पाया। कुछ ही देर में पावर हाउस के अन्य कर्मचारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए और लडभड़ोल पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया।

सूचना मिलने के बाद लडभड़ोल के एसआइ हरनाम सिंह मौके पर पहुंच कर छानबीन की। पुलिस को युवक की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें अपनी जिंदगी से तंग आकर खुदखुशी करने का जिक्र किया गया था। उधर, जोगेंद्रनगर थाना प्रभारी संदीप शर्मा भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए।

Posted By: Rajesh Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस