जागरण टीम, योल/पंचरुखी : श्री चामुंडा मंदिर में शनिवार को पालमपुर की बुजुर्ग महिला की एक तोले सोने की चेन चोरी हो गई। महिला श्रद्धालु बेटी व नाती के साथ मां के दर्शन के लिए आई थी। बताया जा रहा है कि मंदिर में तीन महिलाओं ने उन्हें घेर लिया तथा कुछ ही सेकेंड में चेन पर हाथ साफ कर दिया है।

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में तीन महिलाएं महिला श्रद्धालु को तीनों ओर से घेरे हुए साफ दिखाई दे रही हैं। चेन पर हाथ साफ करने के बाद आरोपित महिलाएं बिना दर्शन किए ही मौके से तुरंत रफूचक्कर हो गईं। उनकी तस्वीर सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस चौकी योल के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है।

वहीं पंचरुखी बाजार में दिनदहाड़े रेडिमेड गारमेंट्स की दुकान से नकदी चोरी हो गई। बलजीत कुमार की दुकान में रविवार को उनकी पत्नी बैठी थी। इस दौरान एक व्यक्ति सामान खरीदने आया और महिला को सामान दिखाने में उलझाकर गल्ले से 1200 रुपये चुराकर ले गया। जब तक महिला को इसबारे में पता चला तब तक व्यक्ति फरार हो गया था। पंचरुखी बाजार कमेटी के प्रधान विजय राणा ने बताया कि बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरों की तारों को बार-बार कोई तोड़ रहा है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से सहयोग की अपील की है।

...

ठेके के कर्मचारियों पर किया हमला

संवाद सूत्र, इंदौरा : पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के तहत पठानकोट-जालंधर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित शराब ठेके में मिलवां के एक व्यक्ति ने बीयर के दाम को लेकर कर्मचारियों को पीटकर घायल कर दिया। ठेके पर तैनात मोहित कुमार निवासी खजूरी गेट बटाला ने इस बाबत पुलिस में शिकायत कर दी है। सेल्समैन के अनुसार, एक व्यक्ति बीयर के रेट को लेकर बहस करने लगा और बाद में मारपीट की। हमले में दो लोग घायल हुए हैं। चौकी प्रभारी ठाकुरद्वारा रूप सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

...

चेक बाउंस मामले में बनूरी निवासी गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, पालमपुर : चेक बाउंस के एक मामले में हरियाणा पुलिस ने रविवार को थाना पंचरुखी के तहत बनूरी से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। हरियाणा पुलिस ने इसकी सूचना पंचरुखी पुलिस को दी थी। इसके बाद आरोपित दलीप कुमार को गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है यह कार्रवाई रविवार सुबह पांच बजे की गई है। मामला जमीन से जुड़े लेन-देन का बताया जा रहा है। पुलिस पंचकूला से आई थी। बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति पर कोर्ट में भी कोई मामला चल रहा है। थाना प्रभारी पंचरुखी सुभाष शास्त्री ने बताया कि हरियाणा पुलिस आरोपित को अपने साथ ले गई है।

Edited By: Jagran