संवाद सहयोगी, कांगड़ा : पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग-154 पर 53 के समीप बुधवार सायं दो कारो, ट्रक, मोटरसाइकिल व स्कूटी के आपस में टकराने से आठ लोग घायल हो गए। सभी घायलों को डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा में भर्ती करवाया है। पुलिस ने इस बाबत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

हुआ यूं कि स्कूटी सवार को बचाते हुए कार चालक ने एकाएक ब्रेक लगाई। इस दौरान उसी कार के पीछे चल रही दो गाड़ियां ट्रक व दूसरी कार से पीछे से टकरा गई। इस दौरान मोटरसाइकिल सवार भी चपेट में आ गया। हादसे के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर कुछ समय के लिए जाम लग गया। स्थानीय लोगों ने तुरंत घायलों को टांडा अस्पताल पहुंचाया। घायलों की पहचान चार वर्षीयआदि पुत्र अशोक कुमार निवासी नगरोटा बगवां, त्रिलोक चंद चौधरी, संजय अवस्थी वार्ड नंबर पांच नगरोटा बगवां, संजीव पुत्र पुरुषोत्तम राम निवासी खोली, अरुणा देवी पत्नी आशु, आशीष पुत्र आशु, राजीव पुत्र मनीराम व  मनीष पुत्र मनजीत के रूप में हुई है। नगरोटा पुलिस ने हादसे के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है।

......................

जान से मारने की धमकी का आरोप

धर्मशाला : थाना धर्मशाला के तहत ओडर गांव निवासी सुरेंद्र पंडित ने आरोप लगाया है कि गांव की एक महिला ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। पंडित ने बताया कि सोमवार को उनके घर के पास आइपीएच विभाग के कर्मचारी पेयजल लाइन की चेकिंग कर रहे थे। इस बीच उक्त महिला गाली-गलौज करते हुए उनके आंगन में पहुंच गई। महिला ने उनके आंगन में खड़ा होकर उनकी टांगें तोड़ने व जान से मारने की धमकी दी। बताया कि उक्त महिला पहले भी उनसे झगड़ा कर चुकी है। सुरेंद्र पंडित ने इस मामले की शिकायत कलियाड़ा पंचायत में की है। पंचायत प्रधान नीलम चौधरी ने बताया कि सुरेंद्र पंडित की शिकायत आई है और वीरवार को दोनों पक्षों को पंचायत में बुलाया है। उसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप