सपड़ी (ज्वालामुखी), जेएनएन। बस स्टैंड ज्वालामुखी में बुधवार को नशे में धुत युवकों ने एचआरटीसी के बस चालक से हाथापाई की। इस बाबत जानकारी मिलते ही यातायात पुलिस के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत करवाया। बुधवार दोपहर बाद करीब 3.40 बजे एचआरटीसी की गाड़ी ज्वालामुखी बस स्टैंड पर पहुंची और उसका रूट सुजानपुर का था। जब चालक बस को मोड़ रहा था तो नशे में धुत दो युवकों ने उससे बहस शुरू कर दी। इस दौरान दोनों पक्षों में काफी देर तक बहसबाजी होती रही। इस बीच चालक एचआरटीसी के कार्यालय में चला गया तो भी युवक उसके पीछे चले गए और हाथापाई करने लगे।

हंगामा बढ़ता देखकर अड्डा प्रभारी ने पुलिस को सूचित किया। इस दौरान ट्रैफिक पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और मामले को शांत किया। दोनों युवकों को पूछताछ के लिए पुलिस थाना ज्वालामुखी ले जाया गया। उधर, एचआरटीसी के देहरा डिपो के आरएम राजन जम्वाल ने बताया कि मामला ध्यान में है और ज्वालामुखी अड्डा प्रभारी को पूछताछ करने के निर्देश दिए हैं। फिलहाल इस सारे प्रकरण में बस का रूट कैंसिल करना पड़ा है। इस बाबत मामला दर्ज नहीं किया गया है।

ढलियारा-डाडासीबा मार्ग में पलटा ट्रक

ढलियारा-डाडासीबा मार्ग पर दोपहर बाद करीब चार बजे सरिया ले जा रहा ट्रक पलट गया। चालक का कहना है कि ढलियारा से करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर तीखी चढ़ाई पर हादसा हुआ है। दुर्घटना में कोई भी चोटिल नहीं हुआ है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस