मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

धर्मशाला, जेएनएन। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रविवार को धर्मशाला में होने वाले टी-20 सीरीज के पहले मैच के लिए पहुंची टीम इंडिया के दिग्गजों में दूरियां दिखीं। विराट कोहली और रोहित शर्मा गगल एयरपोर्ट से अलग-अलग बाहर निकले। सबसे पहले कोच व कुछ जूनियर खिलाड़ी बाहर निकले, इसके बाद विराट कोहली, हार्दिक पांडया और केएल राहुल एक साथ बाहर आए। लेकिन रोहित शर्मा सबसे अंत में एयरपोर्ट से बाहर निकले। फैन भी उनकी झलक पाने के लिए वहां डटे रहे। रोहित शर्मा जब बाहर निकले तो कांगड़ा एयरपोर्ट परिसर हिटमैन और रोहित-रोहित से गूंज उठा।

एयरपोर्ट से होटल के लिए जाने को दो छोटी बसें परिसर में खड़ी थीं, जिसमें विराट, हार्दिक पांडया, कोचिंग स्टाफ व दीपक चाहर सहित शिखर धवन बैठे थे। रोहित शर्मा इस बस में बैठने की बजाय दूसरी बस में बैठे। एयरपोर्ट परिसर में मौजूद क्रिकेट प्रेमी भी यह देखने के बाद चर्चा करते दिखे कि सच में टीम इंडिया के दो दिग्गजों में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा। हालांकि, इसे संयोग भी माना जा सकता है कि दोनों अलग बाहर निकले और अलग बस में बैठकर होटल रवाना हुए। खैर क्रिकेट प्रेमी तो यही उम्मीद लगाए बैठे हैं कि टीम इंडिया शानदार खेल का प्रदर्शन कर जीत हासिल करे।

धौलाधार पहाडि़यों के साथ बने धर्मशाला स्‍टेडियम में रविवार को भारत दक्षिण अफ्रीका के बीच के बीच पहला मैच होगा। मैच का टॉस शाम 6.30 बजे होगा व पूरे सात बजे पहली गेंज फेंकी जाएगी। मैच पर बारिश का साया था जो अब छंटता हुआ दिख रहा है। मौसम विभाग के विशेषज्ञों ने मौसम साफ रहने की उम्‍मीद जताई है। हालांकि, हलकी बूंदाबांदी से इन्‍कार नहीं किया जा सकता।

....और फैन बोले, वाह हार्दिक

कांगड़ा एयरपोर्ट पर शुक्रवार शाम जब टीम इंडिया पहुंची तो उनके स्‍वागत के लिए क्रिकेट प्रेमियों का जमावड़ा लग गया। इस दौरान पुलिस के पहरे के कारण दूर निराश होकर खड़े इस फैन को जब हार्दिक पांड्या ने देखा तो अपने पास बुलाकर सेल्फी खिंचवाई। जिस पर पास खड़े फैन्स बोल उठे.. वाह हार्दिक।

Posted By: Rajesh Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप