धर्मशाला, जेएनएन। पुलिस थाना धर्मशाला के तहत एक गेस्‍ट हाउस में ठहरे पंजाब के दो युवकों से चिट्टा बरामद हुआ है। बताया जा रहा है पुलिस टीम ने गुप्‍त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की है। पुलिस ने देर रात गेस्‍ट हाउस में दबिश दी। पुलिस थाना धर्मशाला के प्रोवेशनर एसआइ नारायण सिंह की अगुवाई में टीम ने गेस्‍ट हाउस में दबिश देकर उक्‍त कार्रवाई को अंजाम दिया।

पुलिस ने मौके से पंजाब के अमृतसर निवासी दो युवकों को 9.06 ग्राम चिट्टे समेत गिरफ्तार किया है। धर्मशाला पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस पड़ताल कर रही है कि ये युवक नशा तस्‍कर हैं या यहां घूमने आए थे व किसी से नशे की खेप खरीदी है।

कुल्‍लू में तीन व्यक्तियों से 32 ग्राम हेरोइन बरामद

जिला कुल्लू पुलिस ने दो मामलों में तीन व्यक्तियों से 32 ग्राम हेरोइन बरामद की है। पहले मामले में पुलिस ने सुबह हनुमान मंदिर के टापू के पास नाकाबंदी के दौरान दो व्यक्तियों से 19 ग्राम हेरोइन बरामद की है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है। दूसरे मामले में भुंतर थाने के तहत बजौरा में नाकाबंदी के दौरान हरियाणा रोडवेज की बस से 13 ग्राम हेरोइन बरामद की है। जानकारी के मुताबिक हरियाणा रोडवेज की बस मंडी की ओर से भुंतर की तरफ आ रही थी। बजौरा में बस को तलाशी के लिए रोका तो उसमें सवार व्यक्ति से 13 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है। आरोपित कुल्लू का रहने वाला है।

बेटे के साथ हेराेइन बेचने की हुई थी डील

पुलिस जांच के दौरान पता चला कि आरोपित की अपने बेटे के साथ हेरोइन बेचने की डील हुई थी। मामले में आरोपित के बेटे को भी गिरफ्तार किया गया है। जांच के दौरान पता चला कि आरोपित बेटे के खिलाफ चोरी के तीन मामले व एक लड़ाई का मामला भी दर्ज है। मुख्य आरोपित का दूसरा बेटा नाहन जेल में बंद है। उसके खिलाफ भी चोरी और एनडीपीएस के कई मामले दर्ज हैं। मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव ङ्क्षसह ने बताया कि तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। हेरोइन की सप्लाई कहां से लाई इसकी पूरी जांच की जाएगी।

Posted By: Rajesh Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस