Move to Jagran APP

जिला मुख्यालय धर्मशाला में टूट रहे कोविड नियम, स्वास्थ्य विभाग बनाए व्‍यवस्‍था : विजय इंद्र करण

Dharamshala Congress Leader Vijay Inder Karan कांग्रेस के युवा नेता एवं पूर्व प्रत्याशी विजय इंद्र करण ने अपनी फेसबुक आइडी पर धर्मशाला में कोरोना सैंपल सेंटर की वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि काफी समय से कोरोना सैंपल सेंटर के बारे में खामियां सुनने को मिल रही थीं।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Sat, 08 May 2021 09:24 AM (IST)Updated: Sat, 08 May 2021 09:24 AM (IST)
जिला मुख्यालय धर्मशाला में टूट रहे कोविड नियम, स्वास्थ्य विभाग बनाए व्‍यवस्‍था : विजय इंद्र करण
कांग्रेस के युवा नेता एवं पूर्व प्रत्याशी विजय इंद्र करण

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। Dharamshala Congress Leader Vijay Inder Karan, कोरोना की दूसरी लहर से प्रदेश में सबसे ज्यादा असर जिला कांगड़ा पर किया है। यहां के हालात दिन प्रत‍िदिन नाजुक होते जा रहे हैं। अब स्थिति यह हो चुकी है कि हर रोज डेढ़ हजार के आसपास लोग कोरोना संक्रमित हो रहे हैं। इसके अलावा जिले में कोरोना संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा भी दैनिक 20 से पार हो चुका है। ऐसे में बहुत ही अधिक सतर्कता बरतने की जरूरत अब आ चुकी है। कांग्रेस के युवा नेता एवं पूर्व प्रत्याशी विजय इंद्र करण ने अपनी फेसबुक आइडी पर धर्मशाला में कोरोना सैंपल सेंटर की वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि काफी समय से धर्मशाला अस्पताल के साथ बनाए गए कोरोना सैंपल सेंटर के बारे में खामियां सुनने को मिल रही थीं। जानकारियों मिल रहीं थी, लेकिन वह इस बारे में खुद ही कुछ नहीं कहना चाहते थे, क्योंकि इस दौर में आलोचना करने से कुछ नहीं होगा, क्योंकि अभी सभी के सहयोग की जरूरत है। इस दौर में वह किसी का मनोबल नहीं तोड़ना चाहते हैं, लेकिन स्वास्थ्य विभाग की ओर से व्यवस्थाएं नहीं बनाई जा रहीं हैं।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि जिस तरह की वीडियो जिला मुख्यालय धर्मशाला सेंटर की वायरल हो रही हैं। उससे महामारी के इस दौर में निस्वार्थ भाव से जनसेवा का काम कर रहे लोगों का मनोबल टूट रहा है। जिला मुख्यालय में ही कोरोना सैंपल देने के लिए लोग भीड़ जुटा रहे हैं। लोग न तो शारीरिक दूरी के नियमों की पालना कर रहे हैं और न ही ऐसे लोगों को कोई कुछ कहने वाला दिख रहा है।

उन्होंने मुख्य चिकित्सा अधिकारी कांगड़ा डा. गुरदर्शन गुप्ता व जोनल अस्पताल धर्मशाला के वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डा. राजेश गुलेरी से अपील की है कि इसको देखते हुए सैंपलिंग वाले स्थान पर व्यवस्था बनाएं, ताकि शारीरिक दूरी के नियम की पालना होती रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.